Asaduddin Owaisi Reply To Amit Shah: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने हैदराबाद में बुधवार (01 मई) को एक रैली के दौरान कहा था कि हैदराबाद पर पिछले 40 सालों से रजाकारों का कब्जा है. दरअसल हैदराबाद लोकसभा सीट पर पिछले 40 सालों से असदुद्दीन ओवैसी के परिवार का कब्जा रहा है. इसी पर अमित शाह ने टिप्पणी की थी. अब इसे लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने अमित शाह पर पलटवार किया है.


उन्होंने इसे मुसलमानों की अस्मिता से जोड़ते हुए कहा है कि जो रजाकार थे वे पाकिस्तान चले गए और जो वफादार थे, वे हिंदुस्तान में हैं. उन्होंने आरोप लगाया है कि बीजेपी किसी न किसी जरिए से हैदराबाद में मुस्लिम बहुलता को निशाना बना रही है.


क्या कहा असदुद्दीन ओवैसी ने?


गुरुवार (02 मई) को असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, "क्या बोले कल अमित शाह! 40 साल से हैदराबाद में रजाकारों का कब्जा है. आप क्या कर रहे हैं, इतने 10 सालों से सरकार में होम मिनिस्टर होकर जो रजाकारों का कब्जा हो गया हैदराबाद में? दही जमा हुआ था आपके मुंह में?"


ओवैसी ने कहा, "कभी रजाकारों का कब्ज़ा तो कभी ISI का अड्डा, तो कभी रोहंगियों का अड्डा, तो कभी सर्जिकल स्ट्राइक कर देंगे हम, बीजेपी की उम्मीदवार कहती है कि मैं तीर चला दूंगी. क्यों है इतनी परेशानी (मुसलमानों से) आपको अमित शाह, आपको और आपके पार्टी को?"


'जो वफादार हैं, वे हिंदुस्तान में हैं'


असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, "अमित शाह ये बात जान लो तुम. यहां कोई रजाकार नहीं है, इंसान है. जो रजाकार थे वो पकिस्तान भाग गए और जो वफादार है वो यहां पर ठहर कर 40 सालों से आरएसएस को हरा रहे हैं और अबकी बार भी तुमको और मोदी को हराएंगे. रजाकार भाग गए और वफादार सीना तान कर खड़े हैं."


उन्होंने आगे कहा, "तुम्हारी आंखों में आंखें डाल कर, तुम्हारे 306 MP के आंखों में आंखें डाल कर कहा था बाबरी मस्जिद जिंदाबाद जिंदाबाद. अमित शाह आप बोल रहे हैं हैदराबाद में किसी को डरने की जरुरत नहीं है, अरे यहां कोई नहीं डरता. हैदराबाद में डर नाम की कोई चीज नहीं है. हम किसी के बाप से डरने वाले नहीं."


ओवैसी बोले -  अमित शाह आपको मेरे खिलाफ इलेक्शन लड़ना चाहिए था


असदुद्दीन ओवैसी ने अमित शाह को चुनौती देते हुए कहा, "आपने गलती की है, अमित शाह आपको मेरे खिलाफ इलेक्शन लड़ना चाहिए था, क्यों डर गए और चले गए अहमदाबाद. अमित शाह तुम्हारे जुबां से मैंने मुसलमान निकाल ही लिया. ओवैसी का डर तुम्हारी ज़ुबान से निकल गया, तुमने बोल दिया हिन्दू और मुसलमान. डरते तुम हो. तुम जान गए हैदराबाद में हवा किस तरफ है.


ये भी पढ़ें:Governor CV Ananda Bose: 'मेरा यौन उत्पीड़न किया', बंगाल के राज्यपाल के खिलाफ थाने पहुंची महिला, गवर्नर बोले - डरूंगा नहीं