Lok Sabha Elections 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (12 मई) प.बंगाल के चुनावी दौरे पर हैं. इस दौरान उन्होंने हुगली में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि देश का भरोसा बीजेपी, कमल और मोदी पर है. इस दौरान उन्होंने अरविंद केजरीवाल की टिप्पणियों का भी जवाब दिया.


शनिवार को आम आदमी पार्टी (आप) मुख्यालय में एक सभा को संबोधित करते हुए, केजरीवाल ने कहा था कि पीएम मोदी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के लिए वोट मांग रहे हैं. मोदी जी अगले साल 17 सितंबर को 75 साल के हो रहे हैं. 2014 में मोदीजी ने रूल बनाया था कि बीजेपी के अंदर जो भी 75 साल का होगा, उसे रिटायर कर दिया जाएगा. केजरीवाल ने दावा किया कि अमित शाह प्रधानमंत्री के उत्तराधिकारी होंगे. केजरीवाल की इन्हीं बातों का जवाब प्रधानमंत्री मोदी ने पं बंगाल के हुगली से दिया.


केजरीवाल को जवाब!


पीएम ने कहा कि मोदी के वारिस मोदी के देशवासी हैं.आपके अलावे मेरा इस दुनिया में कुछ भी नहीं है. उन्होंने कहा कि मैं आपके लिए विकसित भारत बनाना चाहता हूं. उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टी जनता को लूटने में ही लगी है. ये अपने वारिसों के लिए बंगले और महल बना रहे हैं. पीएम ने कहा कि अगर विपक्षी पार्टियां अपने वारिसों के लिए ये चीजें बना रही हैं तो मैं भी तो अपने वारिसों के लिए पक्के घर बना रहा हूं. पीएम ने अपने संबोधन के दौरान अपने सरकार के काम भी गिनाए.

बैरकपुर में क्या बोले पीएम


इससे पहले पीएम बैरकपुर में भी चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि मोदी ने कहा- यहां की तस्वीर बता रही है कि बंगाल में इस बार एक अलग माहौल है. कुछ अलग होने जा रहा है. कांग्रेस और इंडी अलायंस की वजह से पूर्वी भारत पिछड़ा रह गया. मोदी इसका विकास कर रहा है. प्रधानमंत्री ने बंगाल के लोगों को मोदी की 5 गारंटी भी दी.


पीएम मोदी ने सीएम ममता बनर्जी और टीएमसी पर हमला बोलते हुए कहा कि TMC-कांग्रेस के इंडी अलांयस ने तुष्टिकरण और वोटबैंक की पॉलिटिक्स के आगे घुटने टेक दिए हैं. TMC के MLA ने कहा कि हिंदुओं को भगीरथी में बहा देंगे. सोचिए, इतनी हिम्मत, इतना साहस, इन लोगों ने बंगाल में हिंदुओं को दोयम दर्जे का नागरिक बना कर रख दिया है. बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी आज पश्चिम बंगाल में चार रैलियों को संबोधित करने के बाद बिहार जाऐंगे, जहां रोड शो आयोजित किया जाएगा.