Kangana Ranaut BJP Candidates: लोकसभा चुनाव 2024 की तारीखों के ऐलान के बाद बीजेपी ने उम्मीदवारों की पांचवीं लिस्ट जारी की है. इस लिस्ट में 111 उम्मीदवारों के नाम हैं. बीजेपी ने बॉलीवुड एक्ट्रेन कंगना रनौत को भी टिकट दिया है. कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगी. एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर खुद को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का प्रशंसक बताती रहती हैं.


पार्टी आलाकामान को कंगना ने कहा धन्यवाद


लोकसभा चुनाव का सीट मिलने के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत ने पार्टी आलाकमान को धन्यवाद कहा. उन्होंने एक्स (पहले ट्विटर) पर कहा, "मेरे प्यारे भारत और भारतीय जनता की अपनी पार्टी, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को मेरा हमेशा बिना शर्त समर्थन रहा है. आज बीजेपी के राष्ट्रीय नेतृत्व ने मुझे मेरे जन्मस्थान हिमाचल प्रदेश, मंडी (निर्वाचन क्षेत्र) से अपना लोकसभा उम्मीदवार घोषित किया है."


मंडी लोकसभा सीट से टिकट मिलने के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कहा, "मैं हाईकमान के फैसले का पालन करती हूं. मैं आधिकारिक तौर पर पार्टी में शामिल होकर सम्मानित और उत्साहित महसूस कर रही हूं. मैं एक योग्य कार्यकर्ता और विश्वसनीय लोक सेवक बनने के लिए उत्सुक हूं. धन्यवाद."






अरुण गोविल को भी बीजेपी ने दिया टिकट


एक्ट्रेस कंगना रनौत और लोकप्रिय टीवी धारावाहिक रामायण में राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल दोनों के लिए यह चुनावी शुरुआत होगी. अरुण गोविल को मेरठ लोकसभा सीट से टिकट दिया गया है. कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए नवीन जिंदल को हरियाणा के कुरूक्षेत्र से मैदान में उतारा गया है.


ये भी पढ़ें: BJP Candidates List: बीजेपी ने 111 उम्मीदवारों की 5वीं लिस्ट की जारी, कंगना रनौत, सीता सोरेन समेत इन नेताओं के नाम