अर्जेंटीना के लियोनेस मेसी ने हाल ही में कोपा अमेरिका 2021 के फाइनल मुकाबले में ब्राजील को मात देकर चैंपियनशिप पर कब्जा जमाया है. अर्जेंटीना के लिए पहला इंटरनेशनल टाइटल जीतने के बाद लियोनेल मेसी और उनके समर्थक जश्न में डूब हुए हैं. इसी बीच एक यूजर ने सोशल मीडिया पर बीड़ी के पैकेट की तस्वीर शेयर की है, जिसपर मेसी की फोटो है. ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरस हो गई. यूजर्स इसे 'मेसी बीड़ी' कह रहे हैं. एक यूजर ने कहा, 'भारत में लियोनेस मेसी का पहला विज्ञापन है.'










एक यूजर ने लिखा, 'अर्जेंटीना के फुटबॉल स्टार मेसी ने अपने देश को कोपा अमेरिका जीताया और तुरंत एक ब्रांड का विज्ञापन मिल गया.






एक यूजर ने बीड़ी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'कोपा अमेरिकी जीतने के बाद मेसी की लाइफ बन गई.'






हालांकि एक यूजर ने भी कहा कि हर कोई मेसी बीड़ी के बारे में बात कर रहा है लेकिन हमारे पास 2016 से सीआर7 बीड़ी भी है.






बता दें, अर्जेंटीना ने साल 1993 में आखिरी बार कोई बड़ा खिताब अपने नाम किया था. मेसी के रहते अर्जेंटीना की टीम 2014 के वर्ल्ड कप फाइनल और 2015 और 2016 के कोपा कप फाइनल में भी पहुंचने में कामयाब हुई. लेकिन उसे जीत नसीब नहीं हुई. मेसी 2016 में मिली हार के बाद तो इतने निराश हो गए थे कि उन्होंने इंटरनेशनल फुटबॉल से संन्यास लेने का एलान कर दिया था. मेसी ने हालांकि फैंस की अपील पर वापसी की और 2018 वर्ल्ड कप में भी अर्जेंटीना की अगुवाई की. लेकिन तब भी मेसी का अर्जेंटीना के लिए खिताब जीतने का सपना पूरा नहीं हो पाया.


ये भी पढ़ें-
विश्व कप में सबसे तेज़ शतक लगाने वाले इस दिग्गज ने वनडे क्रिकेट से लिया संन्यास


WTC 2021 Final: रिजर्व डे बना प्ले का हिस्सा, फाइनल में जानें कैसे होगा इसका इस्तेमाल