Lata Mangeshkar Funeral: देश की स्वर कोकिला लता मंगेश्कर को कल अंतिम विदाई देने बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान शिवाजी पार्क में पहुंचे थे. इस दौरान बादशाह और उनकी मैनेजर पूजा डडलानी को लता जी को अंतिम श्रद्धांजलि देते हुए कैपचर किया गया. उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगी और विवादों में भी आ गई है. दरअसल शाहरुख खान ने लता जी को इस्लामिक रीति रिवाज से विदाई देने के लिए दुआ पढ़ी थी और उनके पैरो के पास फूंक भी मारी थी जो कि अक्सर दुआ के बाद की प्रथा है.


दुआ पढ़ने के बाद शाहरुख ने लता जी के पैर छुए थे लेकिन सोशल मीडिया पर अफवाह फैल गई कि शाहरुख ने लता दीदी के पैर पर थूका था. अफवाह के फैलने के साथ ही यूजर्स ने इसपर अपनी राय देनी शुरू कर दी और शाहरुख की तस्वीर और उन्हें ट्रोल करने लगें. 


शाहरुख के सपोर्ट में संजय राउत


वहीं अब ट्रोलर्स को जवाब देने के लिए शाहरुख के सपोर्ट में संजय राउत सामने आए. उन्होंने कहा कि ऐसे लोग को शर्म आनी चाहिए जो इस मौके पर अभिनेता को ट्रोल कर रहे हैं. उन्होंने आगे कहा, ''लता जी महान आत्मा थी. शरीर से चली गईं आत्मा मेरे पास है कुछ लोग कहते है कि उनका स्मारक बनना आसान नहीं है. लता जी राजनेता नहीं थी.  लता दीदी सब के दिल में हैं.''


92 साल की उम्र में निधन


बता दें कि करोड़ों दिलों पर राज करने वाली महान गायिका लता दीदी ने कल 92 साल की उम्र में निधन हो गया. उनके इस दुनिया से जाने से ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि पूरी दुनिया शोक में डूब गई है. वहीं उनके सम्मान में देश में दो दिन का राष्ट्रीय शोक घोषित किया गया है.


ये भी पढ़ें:


Maharashtra Corona Update: महाराष्ट्र में रविवार को मिले 9,666 नए कोरोना मरीज, 66 मरीजों की हुई मौत


Maharashtra Petrol-Diesel Price Today: महाराष्ट्र के मुंबई, पुणे, नागपुर, नासिक सहित तमाम बड़े शहरों में आज 1 लीटर पेट्रोल-डीजल का क्या है रेट, जानिए यहां