Lamborghini Car Fire: लेम्बोर्गिनी को दुनिया की सबसे तेज रफ्तार और महंगी कार के तौर पर जाना जाता है. हालांकि, हाल ही में लेम्बोर्गिनी अपनी रफ्तार के बजाय किसी ओर वजह से चर्चा में आ गई. दरअसल, तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक लेम्बोर्गिनी कार को आग के हवाले कर दिया गया. इसका वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कार को धू-धू कर जलते हुए देखा गया है. बताया गया है कि आग लगाने वाले आरोपी के कुछ पैसे कार मालिक पर बकाए थे.


हैदराबाद पुलिस ने सोमवार (16 अप्रैल) को बताया कि पुरानी कारों की खरीद-बिक्री का काम करने वाले एक व्यक्ति का लेम्बोर्गिनी कार के मालिक के साथ विवाद हो गया था. इसके बाद उस शख्स ने कुछ लोगों के साथ मिलकर कार को सड़क पर आग के हवाले कर दिया. जिस लेम्बोर्गिनी कार को जलाया गया, उसकी कीमत एक करोड़ रुपये है. मिली जानकारी के मुताबिक ये घटना हैदराबाद के पहाड़ी शरीफ इलाके की है. कार को इलाके के एयरपोर्ट रोड पर जलाया गया. 






कार खरीददार बनकर आया था आरोपी


पुलिस ने बताया कि 2009 मॉडल वाली लेम्बोर्गिनी कार का मालिक उसे बेचना चाह रहा था. उसने अपने कुछ दोस्तों से कहा था कि वे इसके लिए खरीददार ढूंढें. इसके बाद कार को जलाने के मुख्य आरोपी ने लेम्बोर्गिनी के मालिक के दोस्त को फोन किया. उसने उससे कहा कि वह कार को लेकर उसके पास आए. पुलिस का कहना है कि आरोपी शख्स लेम्बोर्गिनी के मालिक के दोस्त को अच्छी तरह से जानता है. यही वजह थी कि उसके पास कार को भेज दिया गया.


पैसे बकाए होने के चलते लगाई लेम्बोर्गिनी में आग


13 अप्रैल की शाम को कार को हैदराबाद के बाहरी इलाके के एक रोड पर लाया गया. यहां पर आरोपी और उसके कुछ साथियों ने पेट्रोल डालकर लेम्बोर्गिनी को आग के हवाले कर दिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी का कहना है कि कार के मालिक के पास उसके कुछ पैसे बकाए थे. घटना का वीडियो भी सामने आया, जिसमें पीले रंग की कार को जलते हुए देखा जा सकता है. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 


यह भी पढ़ें: इटली के मिलान में बड़ा धमाका, कई गाड़ियां धूं-धूं कर जलीं