लखीमपुर कांड में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय टेनी के बेटे आशीष मिश्रा पर हत्या का केस दर्ज हो चुका है. विपक्ष लगातार टेनी के इस्तीफे की मांग कर रहा है. आरोपों के घेरे में आए टेनी अब अभद्रता पर उतर आए हैं. लखीमपुर खीरी में जब एबीपी न्यूज के संवाददाता नवीन ने जब मंत्री जी से एसआईटी जांच को लेकर सवाल पूछा तो वो भड़क गए, अभद्रता करने लगे. एबीपी न्यूज के रिपोर्टर को डराने-धमकाने की कोशिश की. वहीं मौजूद एक और पत्रकार का मोबाइल बंद करवाने की भी कोशिश करने लगे.


मंत्री की अभद्रता पर एबीपी न्यूज के कुछ सवाल हैं:


1. अगर गृह राज्यमंत्री अभद्रता करेंगे तो न्याय की उम्मीद किससे करेंगे?


2. मंत्री टेनी ने आखिरकार रिपोर्टर का मुंह बंद करने की कोशिश क्यों की?


3. सवाल पूछना तो मीडिया का काम ही है तो मंत्री क्यों भड़क गए?


4.बेटे पर मर्डर के, मंत्री टेनी इस्तीफा कब देंगे?


5. टेनी मंत्री रहे तो क्या बेटे पर केस प्रभावित नहीं होगा. 






इससे पहले केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा की बर्खास्तगी की मांग को लेकर संसद के दोनों सदनों में हंगामा हुआ. राज्यसभा में विपक्ष के सदस्यों के हंगामे के बाद सदन की कार्यवाही स्थगित की गई. लखीमपुर कांड में SIT की रिपोर्ट के बाद लोकसभा में भी केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के इस्तीफे की मांग उठी. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने स्थगन प्रस्ताव दिया था. लेकिन सरकार ने मांग नहीं मानी. इसके बाद ढाई घंटे के लिए कार्यवाही स्थगित कर दी गई.


 लखीमपुर कांड को लेकर SIT ने अपनी जांच में खुलासा किया है कि किसानों की हत्या सोची-समझी साजिश थी. मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा समेत 14 लोगों पर जांच के बाद धाराएं बदल दी गई हैं. अब आशीष मिश्रा पर गैर इरादतन हत्या नहीं बल्कि हत्या का मुकदमा चलेगा.


Watch: 'दिमाग खराब है क्या बे'- लखीमपुर कांड पर सवाल पूछने पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय टेनी ने ABP News से की अभद्रता


Virat Kohli Press Conference: विराट कोहली बोले- मेरे और Rohit Sharma के बीच कोई अनबन नहीं, BCCI से वनडे सीरीज में नहीं मांगा ब्रेक