Singer KK Last Song: केके के नाम से मशहूर गायक कृष्णकुमार कुन्नाथ का मंगलवार को कोलकाता में निधन हो गया. अधिकारियों ने बताया कि एक कॉलेज की तरफ से नजरुल मंच में एक समारोह का आयोजन किया गया था, वहां करीब एक घंटे तक गाने के बाद जब केके वापस अपने होटल पहुंचे तो वह अस्वस्थ महसूस कर रहे थे. अधिकारियों ने बताया कि गायक को एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.


सोशल मीडिया पर सिंगर केके के अंतिम परफॉर्मेंस की कई झलकियां शेयर की जा रही हैं. कंसर्ट के दौरान केके ने, ''हम रहे या ना रहें कल, कल याद आएंगे ये पल...'', 'आशाएं खिले दिल की, उम्मीदें हंसे दिल की, अब मुश्किल, तू जो मिला तो हो गया सब हासिल, नहीं कुछ भी, नहीं कुछ भी...' जैसे गाने गाए.






वायरल हो रहे कंसर्ट के वीडियो


सोशल मीडिया पर सिंगर की मौत के बाद से ही उनके फैंस अपनी संवेदनाएं व्यक्त करते नजर आ रहे हैं. जिसमें सबसे ज्यादा उनके अंतिम कंसर्ट के वीडियो देखने को मिल रहे हैं. केके की मौत से बॉलीवुड को काफी गहरा दुख पहुंचा है. फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार से लेकर कई टेलीविजन सितारों ने केके की मौत पर शोक संवेदना व्यक्त की है.


53 वर्षीय केके ने हिंदी समेत तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और बंगाली जैसी कई भाषाओं में गाने रिकॉर्ड किए हैं. उन्हें फिल्म काइट्स में "जिंदगी दो पल की", ओम शांति ओम फिल्म में "आंखों में तेरी", फिल्म बचना ऐ हसीनों में "खुदा जाने", फिल्म हम में "तड़प तड़प" जैसे गानों से अपनी एक अलग पहचान बनाई है. 


 


इसे भी पढ़ेंः 


Singer KK Death: कोलकाता में सिंगर केके का निधन, कंसर्ट के बाद पड़ा दिल का दौरा


Sidhu Moose Wala Cremation: पसंदीदा ट्रैक्टर पर निकली मूसेवाला की अंतिम यात्रा, दूल्हे की तरह सजाया गया, उमड़े सैकड़ों लोग