Singer KK Passes Away: कोलकाता में सिंगर केके (Singer KK) का कल देर रात निधन हो गया. केके के निधन का कारण पहले दिल का दौरा बताया गया तो वहीं अब उनकी मौत अनैचुरल बतायी जा रही है. दरअसल, केके के चेहरे और होठों पर चोट के निशान मिले हैं जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. वहीं, केके की मौत पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दुख जताते हुए कहा कि, "उनके परिवार को हर सहायता दी जाएगी." 


ममता ने ट्वीट कर कहा कि, "केके का आकस्मिक और असामयिक निधन से स्तब्ध और दुखी हूं. मेरे सहयोगी कल रात से यह सुनिश्चित करने के लिए काम कर रहे हैं कि उनके परिवार को सभी आवश्यक सहायता प्रदान की जाए. मेरी गहरी संवेदनाएं."






बता दें, इससे पहले बीजेपी नेता दिलीप घोष ने केके की मौत पर पश्चिम बंगाल की सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि जिस तरह से इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था वो सही नहीं है उसकी जांच होनी चाहिए. साथ ही ये भी कहा कि, भीड़ कैपेसिटी से ज़्यादा और एसी बंद, पता नहीं इसी कारण उनकी तबीयत बिगड़ी या कुछ और ही हुआ.


होटल स्टाफ से पूछताछ कर रही पुलिस


पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस केके की मौत के मामले में आयोजकों और होटल स्टाफ से पूछताछ की जा रही है. गुरुदास महाविद्यालय में कार्यक्रम किया गया था और इस फेस्ट का नाम दिया गया था- उत्कर्ष 2022. नजरूल मंच में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इधर, सिंगर केके के परिवार के सदस्य आज कोलकाता आ रहे हैं. न्यू मार्केट थाने में अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि संगीतकार कि मौत शारीरिक बीमारी से हुई या किसी अन्य कारण से.


यह भी पढ़ें.


Singer Death: कोलकाता में मशहूर सिंगर केके की हार्ट अटैक से मौत, पीएम मोदी समेत दिग्गज हस्तियों ने जताया शोक


Rule Change from Today 1st June: गाड़ी का थर्ड पार्टी इंश्योरेंस महंगा, बैंक के चार्ज बढ़ने सहित ये 5 बदलाव आज से होंगे लागू