Delhi Police Podcast: डिजिटल दुनिया में अब दिल्ली पुलिस भी एक के बाद एक नए कदम रख रही है. डिजिटलाइजेशन के इस दौर में दिल्ली पुलिस ऑडियो प्रेजेंटेशन के जरिए अपनी बात अब दिल्ली की जनता तक पहुंचाएगी. डिजिटल ऑडियो प्रेजेंटेशन कर दिल्ली पुलिस पॉडकास्ट की दुनिया में कदम रखने जा रही है.


जनता के साथ जुड़ेगी दिल्ली पुलिस


दिल्ली पुलिस ने इसे ‘किस्सा खाकी का’ नाम दिया है. अपने इस पॉडकास्ट के जरिए दिल्ली पुलिस क्राइम की, इन्वेस्टीगेशन की, मानवता की अनसुनी कहानियों को ऑडिओ के माध्यम से जनता के साथ जुड़ेगी.




आज दोपहर डिजिटल रूप से प्रसारित होगा पॉडकास्ट


दिल्ली पुलिस का पहला पॉडकास्ट रविवार 16 जनवरी को दोपहर दो बजे सोशल मीडिया हैंडल पर डिजिटल रूप से प्रसारित किया जाएगा. पॉडकास्ट दिल्ली पुलिस और जनता के बीच एक नया बंधन बनाने का जरिया होगा. पुलिस के सामने क्या-क्या चुनौतियां आती हैं और पुलिस उन चुनौतियों से कैसे निपटती है ऑडियो के माध्यम से जनता को समझाया जाएगा.


सभी रैंक कर्मियों ने दी अपनी असाधारण सेवाएं


'किस्सा खाकी का' नाम के शीर्षक वाले इस पॉडकास्ट में दिल्ली पुलिस कर्मियों के सभी रैंक कर्मियों ने अपनी असाधारण सेवाएं दी है उन सभी के बारे में जानकारी दी जाएगी.


यह भी पढ़ें-


CBI ने रिश्वत के आरोप में GAIL अधिकारियों पर दर्ज किया मुकदमा, दिल्ली समेत कई जगहों पर छापेमारी  


Watch: CM के काफिले पर थम गया ट्रैफिक तो भड़क गए मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा, DC को लगाई फटकार, कहा- यहां कोई राजा आ रहे हैं क्या?