Kerala Crime News: केरल पुलिस ने चोरी के संदेह में बिहार (Bihar) के एक 36 साल के शख्स की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या किए जाने के सिलसिले में रविवार (14 मई) को आठ लोगों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने कहा कि कोंडोट्टी के समीप एक मकान के ‘सनशेड’ (छतरी) से गिरने के बाद स्थानीय लोगों ने राजेश मांझी (Rajesh Manjhi) (36) को पीट-पीटकर मार डाला था. 


पुलिस ने कहा, ‘‘स्थानीय लोगों का दावा है कि शनिवार को रात करीब साढ़े बारह बजे वो एक मकान के सनशेड से गिर गया. स्थानीय लोगों ने उसे पकड़कर बांध दिया और बुरी तरह पीटा.’’ पुलिस ने उसकी हत्या के सिलसिले में आठ लोगों को गिरफ्तार किया है. मालप्पुरम के पुलिस प्रमुख सुजीत दास ने मीडिया से कहा कि राजेश पर हमले का सबूत है.


8 लोगों को गिरफ्तार किया तो वहीं एक शख्स को... - पुलिस प्रमुख


पुलिस प्रमुख बोले, ‘‘आरोपियों ने सबूत नष्ट करने की कोशिश की. उन्होंने सीसीटीवी दृश्यों को मिटाने की चेष्टा की. हम सबकुछ बरामद कर रहे हैं. फिलहाल सबूतों को नष्ट करने की कोशिश करने को लेकर आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है और एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है.’’ 


मृत अवस्था में लाया गया था अस्पताल...


पुलिस प्रमुख ने बताया कि प्रारंभिक जांच के अनुसार, राजेश चोरी करने के इरादे से उस इलाके में मौजूद था. पुलिस के मुताबिक, इस वारदात के सिलसिले में भादंसं की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और उसकी जांच के लिए विशेष जांच दल बनाया गया है. पुलिस का कहना है कि बिहार के इस व्यक्ति (राजेश) को अस्पताल मृत अवस्था में लाया गया. उसने कहा कि आरोपियों ने प्लास्टिक के पाइप एवं डंडों से उसे पीटा था.


यह भी पढ़ें.


Karnataka Government Formation: 'कर्नाटक में होना चाहिए मुस्लिम डिप्टी सीएम', बोला सुन्नी वक्फ बोर्ड, 5 मंत्री पद की भी डिमांड