बेंगलुरु: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर कर्नाटक बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नलीन कुमार कतील ने विवादित टिप्पणी की है. नलीन ने राहुल गांधी को ड्रग पेडलर और एडिक्ट बताया है.


दरअसल, नलीन में मीडिया को ढाल बनाते हुए कहा कि, "राहुल गांधी कौन हैं? राहुल गांधी ड्रग पेडलर और एडिक्ट हैं. वो पार्टी चलाने के योग्य नहीं." उन्होंने आगे कहा कि, "ये मैं नहीं ये मीडिया में आया था." वहीं, नलीन के इस बयान के बाद बवाल मचते हुए दिखाई दिया. कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने उनके बयान की निंदा करते हुए माफी मांगने को कहा है.


माफी मांगे नलीन- शिवकुमार


शिव कुमार ने कहा कि, "मेरा मानना है कि हमारा राजनीति में सभ्य और सम्मानजनक होना चाहिए. अपने विरोधियों के लिए भी. उन्होंने आगे कहा कि, मुझे उम्मीद है बीजेपी मुझसे सहमत है और प्रदेश अध्यक्ष नलीन राहुल गांधी पर की गई इस अपमानजनक टिप्पणी को लेकर माफी मांगेगे."






पीएम मोदी पर की थी शिवकुमार ने विवादित टिप्पणी


इससे पहले कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने पीएम मोदी को लेकर एक विवादित ट्वीट किया था जिसे आलोचना के बाद हटा दिया गया था. बताते चले, कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट में पीएम मोदी को अंगूठाछाप और अशिक्षित करार किया था. वहीं, इस बयान पर काफी आलोचना मिलने के बाद उन्होंने स्वीकार किया कि राजनीति में इस तरह की टिप्पणी सभ्य और संसदीय भाषा के खिलाफ है जिसके बाद उन्होंने अपने ट्वीट को डिलीट करते हुए बयान को वापस लिया था.


नलीन ने ट्वीट कन्नड़ भाषा में किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि, "कांग्रेस ने स्कूल बनवाए. मोदी ने शिक्षा हासिल नहीं की. व्यसकों की शिक्षा के लिए योजना लेकर आए तब भी उन्होंने शिक्षा हासिल नहीं की. उन्होंने आगे लिखा, देश अंगूठाछाप मोदी के चलते भुगत रहा है."


यह भी पढ़ें.


Bangladesh Violence: बांग्लादेश में मंदिरों और घरों पर हमले के मामले में 71 केस दर्ज, 450 लोग गिरफ्तार


लखीमपुर कांड को लेकर यूपी पुलिस ने जारी की 6 तस्वीरें, पहचान बताने वालों को मिलेगा इनाम