HD Kumaraswamy Viral Video: कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और जनता दल सेकुलर (JDS) के नेता एचडी कुमारस्वामी कोलार के श्रीनिवासपुरा विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर थे. इस दौरान वो अपनी जुबान पर लगाम नहीं रख पाए और गुस्से में अभद्र भाषा का प्रयोग कर दिया.  


एचडी कुमारस्वामी ने कोलार के श्रीनिवासपूरा से कांग्रेस विधायक और कर्नाटक विधानसभा के पूर्व स्पीकर केआर रमेश कुमार को अपशब्द बोले हैं. उन्होंने श्रीनिवासपुरा के एक स्कूल का दौरा किया. स्कूल की स्थिति देख कर वो लौट रहे थे. कार में बैठते वक्त जेडीएस नेता कुमारस्वामी ने कहा,, "ये रमेश कुमार बेकार भाषण देता रहता है...औलाद है...इसके स्कूल की हालत कैसी है, यहां पर भी बच्चे पढ़ रहे हैं."
 
एचडी कुमारस्वामी ने क्या कहा? 


एचडी कुमारस्वामी के बोले गए अपशब्द कैमरे में रिकॉर्ड हो गए. कुमार स्वामी को भी अपनी गलती का अहसास हुआ. उन्होंने ट्वीट के जरिए अपनी इस गलती पर अफसोस जाहिर कर कहा कि किसी की भावनाओं ठेस पहुंचाना मकसद नहीं था. 






कन्नडा भाषा में ट्वीट कर एचडी कुमारस्वामी ने लिखा, "पूर्व सपीकर रमेश कुमार के बारे में मैंने जो कहा वो शब्द अब मुझे भी पीड़ा दे रहे हैं. इस तरह की शब्दावली मेरे अनुरूप नही है. मैं इसके लिये क्षमाप्रार्थी हूं. यदि मेरे शब्दों ने रमेश कुमार या किसी को ठेस पहुंचाई है तो मैं इसे वापस लेता हूं."  हालांकि इस पूरे मामले में अब तक कांग्रेस नेता और पूर्व स्पीकर केआर रमेश कुमार की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. 


यह भी पढ़ें: Mangaluru Blast: मंगलुरु ब्लास्ट केस में आरोपी की हुई पहचान, दक्षिण भारत में ISIS की मौजूदगी ने बढ़ाई एजेंसियों की टेंशन