Karnataka Election: कर्नाटक विधानसभा चुनाव के मद्देजनर सत्‍तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (BJP) अपने चुनावी मिशन में जुटी है. इसी क्रम में केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह (Amit Shah) आज कर्नाटक में रोड शो करने आए. अमित शाह ने यहां हुबली-धारवाड़ और बेलगावी में रोड शो किया. इसके अलावा कुंडगोल से भी उनका बड़ा काफिला निकला. पार्टी की ओर से उनके रोड शो की सुबह से ही तैयारियां की गई थीं.


कर्नाटक में अमित शाह का रोड शो


अमित शाह शनिवार (28 जनवरी) को बेलगावी जिले के कित्तूर विधानसभा क्षेत्र में भी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. इसके अलावा अमित शाह कर्नाटक में कई अन्‍य कार्यक्रमों में भाग ले रहे हैं. बीजेपी से जुड़े सूत्रों ने बताया कि शाह ने राज्य के हुबली शहर के केएलई प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय में बीवी भूमराड्डी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के प्लेटिनम जुबली समारोह में भाग लिया. वहीं, कर्नाटक के उत्तर-पश्चिमी भाग में स्थित शहर धारवाड़ में राष्ट्रीय फोरेंसिक विज्ञान विश्वविद्यालय (एनएफएसयू) की भी आधारशिला रखी.






पीएम मोदी की तारीफों के पुल बांधे


कुंडगोल धारवाड़ में रोड शो के दौरान अमित शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास कार्यों का जिक्र किया. उन्‍होंने कहा कि पीएम मोदी की अगुवाई में भारत का कद बढ़ा है. जरूरत है कि उनकी तरह सभी देश के लिए काम करें. बीवीबी इंजीनियरिंग कॉलेज के 'अमृत महोत्सव' को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि हम सबको भारत को दुनिया का नंबर एक देश बनाने के लिए काम करना चाहिए.






गौरतलब हो कि कर्नाटक में इस साल अप्रैल के मध्य या मई की शुरुआत में विधानसभा चुनाव होने की संभावना है. इसी मर्तबा कांग्रेस-बीजेपी अपनी-अपनी चुनावी तैयारियों में जुटी हैं. आज केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह ने धारवाड़ के कुंडगोल क्षेत्र में ब्रह्म देवरा मंदिर के पास रोड शो किया, इसके बाद उन्‍होंने जनसभा भी संबोधित की. 


यह भी पढ़ें: चाय बागान श्रमिकों के रिटायरमेंट की आयु बढ़ाकर 60 साल करे बीजेपी सरकार, उनके बच्चों को दे स्कॉलरशिप- TMC