Karnataka Conversion Case: कर्नाटक में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. राज्य के बेलगावी में 28 वर्षीय और शादीशुदा महिला से रफीक ने अपनी पत्नी के सामने रेप किया. इसके अलावा महिला की असहज तस्वीरों का इस्तेमाल कर इसके जरिए ब्लैकमेल कर उन्हें इस्लाम धर्म अपनाने के लिए मजूबर करने की कोशिश की. 


पीड़िता से कहा गया कि वो बुर्का पहने और उन्हें माथे पर कुमकुम नहीं लगाने के लिए कहा गया. मामले को लेकर पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने कहा कि पीड़िता से रफीक और उसकी पत्नी ने यौन संबंध बनाए. इसकी तस्वीरें लेकर महिला को ब्लैकमेल किया और कहा कि वो इस्लाम धर्म अपना लें. 


कर्नाटक पुलिस ने क्या कहा?
पुलिस ने बताया कि रफीक और उसकी पत्नी ने महिला को अपने घर में ब्लैकमेल करके बेलगावी में स्थित अपने घर में रहने के लिए मजबूर किया और फिर कहा कि हमारी हर बात माननी होगी. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रफीक ने महिला के साथ पिछले साल यौन संबंध बनाए थे. 


पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि रफीक ने कहा कि वो अपनी पति से तलाक लेकर हमारे साथ रहे, वो मांग नहीं मानती है तो असहज फोटो लीक कर दी जाएगी. 


पुलिस ने कहा कि मामले में कर्नाटक के सौंदत्ती में एफआईआर कर्नाटक धर्म की स्वतंत्रता के अधिकार संरक्षण अधिनियम, आईटी कानून की प्रासंगिक धाराओं, एससी/एसटी अधिनियम और  भारतीय दंड संहिता की कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है. 


ये भी पढ़ें- Neha Hiremath Murder: 'नेहा हत्याकांड की हो सीबीआई जांच', जेपी नड्डा ने की पीड़ित कर्नाटक कांग्रेस नेता से मुलाकात