नई दिल्ली: जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी में छात्रों पर हुए हमले के बाद गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली के पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक से बात की है. उन्होंने पुलिस कमिश्नर से मामले की जानकारी ली और साथ ही आईजी स्तर के अधिकारी से इस घटना की जांच करा कर रिपोर्ट देने को कहा है.


आज देर शाम जेएनयू में कुछ नकाबपोश लोगों ने छात्रों पर हमला किया. इस हमले में जेएनयू छात्र संघ की अध्यक्ष आईशी घोष गंभीर रूप से घायल हो गईं. एम्स ट्रॉमा सेंटर के मुताबिक इस हमले में 18 लोगों को चोटें आई हैं, जिन्हें ट्रॉमा सेंटर लाया गया है. घायलों


JNU Violence LIVE: छात्र संघ अध्यक्ष और प्रोफेसर के साथ मारपीट, अमित शाह ने मांगी रिपोर्ट


इस घटना को लेकर जेएनयू प्रशासन ने कहा कि लाठी-डंडे लिए नकाबपोश शरारती तत्व आस-पास घूम रहे हैं, संपत्ति को नुकसान पहुंचा रहे हैं और लोगों पर हमला कर रहे हैं. कानून-व्यवस्था बरकरार रखने के लिए पुलिस बुलाई गई है. वहीं, दिल्ली पुलिस ने कहा कि दो दिनों से दो समूहों के बीच तनाव चल रहा था. जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय प्रशासन के अनुरोध पर पुलिस ने आज परिसर में प्रवेश किया है.


JNU में बवाल, छात्रसंघ अध्यक्ष आईशी घोष के साथ मारपीट, तोड़फोड़ भी की गई 


इस वक्त जेएनयू के बाहर और अंदर पुलिस बल तैनात है. दिल्ली पुलिस का कहना है कि ये लड़ाई दो गुटों के बीच हुई है. हालांकि छात्रसंघ अध्यक्ष का कहना है कि ये हमला एबीवीपी के लोगों ने किया है. बता दें कि हमलावर लाठी डंडों के साथ आए और छात्रों को पीटा. इस हमले में प्रोफेसर सुचारिता सेन को भी चोट लगी है.