Jhuggi Samman Yatra: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बीते दिन देश की राजधानी दिल्ली में झुग्गी सम्मान यात्रा समारोह को संबोधित किया. जेपी नड्डा का ये संबोधन पेटल नगर इलाके में हुआ जहां उन्होंने बताया कि, झुग्गियों नें रहने वाले लोगों के सम्मान में इस यात्रा को निकाला जा रहा है. साथ ही उन्होंने इस दौरान केंद्र सरकारी की ओर से चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं का भी जिक्र किया.


बता दें, जेपी नड्डा ने इस संबोधन में दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने खुले शब्दों में कहा कि केजरीवाल सरकार अहंकारी मत बनो. नड्डा ने आरोप लगाते हुए कहा कि, दिल्ली सरकार केंद्र की आयुष्मान भारत योजना को रोकने का काम कर रही है. वो योजना जो गरीब तबके के लोगों को फायदा पहुंचा सकती है. नड्डा ने आगे कहा कि, आप अपनी गलतियों को स्वीकारती नहीं है बल्कि उल्टा केंद्र सरकार को हर बात का जिम्मेदार ठहराती है. 






आगमी चुनावों में जनता आप सरकार को देगी जवाब- जेपी नड्डा


जेपी नड्डा ने आप पर हमला बोलते हुए कहा कि, आगामी चुनावों में जनता आप सरकार को जवाब देगी. वहीं जेपी नड्डा ने दिल्ली में फैल रहे प्रदूषण को लेकर भी केजरीवाल सरकार को जिम्मेदार ठहराया है. बता दें, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ इस समारोह में प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता समेत विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी भी मौजूद रहेंगी.  


यह भी पढ़ें.


12 Rajya Sabha MPs Suspended: कांग्रेस, शिवसेना, TMC, CPI और CPM के 12 राज्यसभा सांसद मौजूदा शीतकालीन सत्र से निलंबित


Farm Laws Repeal Bill: कृषि कानूनों की वापसी पर संसद की मुहर, विपक्ष के भारी शोर-शराबे के बीच दोनों सदनों से पास हुआ बिल