Gang Rape with Spanish Women: झारखंड के दुमका में स्पेनिश महिला से गैंगरेप के मामले पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने राज्य सरकार पर निशाना साधा है. गोड्डा से बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने सोरेन सरकार पर हमला बोलते हुए कहा, ''इस राज्य में न तो आदिवासी सुरक्षित हैं और न ही दलित. अब यह अंतरराष्ट्रीय मामला बन गया है कि एक स्पेनिश महिला यहां आती है और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ. मैं सीएम चंपई सोरेन से अपील करता हूं कि वह राज्य में कानून-व्यवस्था पर ध्यान दें. अगर किसी जाति के आधार पर पोस्टिंग होगी तो इस तरह की घटना होती रहेगी."


इस मामले में एसपी पीतांबर सिंह खेरवार का कहना है कि पीड़ित स्पेनिश महिला पश्चिम बंगाल से दुमका के रास्ते से नेपाल जा रही थी. रात हो जाने की वजह से वह हंसडीहा थाना क्षेत्र के कुरमाहाट गांव के पास सुनसान इलाके में रुक गई. यहां कुल सात युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया. पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया है साथ ही अपने साथियों के नाम भी बता दिए हैं.






'डीआईजी खुद बनाए हुए हैं इस केस पर नजर'


एसपी पीतांबर सिंह खेरवार ने बताया कि इस मामले में एक एसआईटी का गठन कर अन्य दोषियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं. डीआईजी दुमका संजीव कुमार और मैं खुद भी इस मामले पर नजर बनाए हुए हूं. एसपी ने कहा कि पीड़िता से मैंने पूछताछ की तो उसने अपने साथ हुई घटना जानकारी दी है. उसी ने बताया कि कुल सात लोग इस वारदात में शामिल थे. फिलहाल मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पीड़ित महिला की जांच की जा रही है. पुलिस जल्द से जल्द अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजेगी और कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की कोशिश करेगी.


ये भी पढ़ें


BJP Leader Murder: कलबुर्गी में 24 घंटे के अंदर BJP के दूसरे नेता की हत्या, भाजपा नेताओं ने की प्रियांक खरगे की बर्खास्तगी की मांग