जेडीएस नेता और हासन लोकसभा सीट से एनडीए उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ रेप का एक और मामला दर्ज हुआ है.  रेवन्ना के खिलाफ यौन उत्पीड़न की जांच कर रहे आपराधिक जांच विभाग (सीआईडी) ने जेडीएस कार्यकर्ता की शिकायत पर ये केस दर्ज किया. 


अपनी शिकायत में महिला ने कहा कि प्रज्वल ने बंदूक की नोक पर उसके साथ बलात्कार किया और अपने मोबाइल फोन पर वीडियो भी बनाया. उसने कहा कि प्रज्वल उसे एमपी क्वार्टर में ले गया, जहां उसने बंदूक की नोक पर अपराध को अंजाम दिया और धमकी दी कि अगर उसने किसी को इस बारे में कुछ बताया तो वो उसे और उसके पति को मार देगा.


महिला ने आगे ये भी कहा कि प्रज्वल ने उसे ब्लैकमेल करके बार बार ऐसा किया और धमकी दी कि अगर उसने साथ नहीं दिया तो वो उसका वीडियो सार्वजनिक कर देगा. प्रज्वल पर कई महिलाओं का यौन शोषण करने का आरोप है.


इस मामले पर कर्नाटक राज्य सरकार द्वारा गठित विशेष जांच दल (एसआईटी) जांच कर रहा है. हाल के दिनों में 33 वर्षीय इस सांसद पर कई महिलाओं के साथ कथित तौर पर यौन शोषण करने का आरोप है और इसके कई अश्लील वीडियो क्लिप भी सामने आए हैं. उधर, राहुल गांधी ने कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया को पत्र लिखकर रेवन्ना के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है. इतना ही नहीं राहुल गांधी ने इस मामले में पीएम मोदी और अमित शाह पर भी निशाना साधा. राहुल ने दावा किया कि अमित शाह को दिसंबर से इस मामले की जानकारी थी.

प्रज्वल हासन लोकसभा सीट से भाजपा-जेडी(एस) गठबंधन के उम्मीदवार हैं, जहां 26 अप्रैल को मतदान हुआ था. जिसके बाद वे राजनयिक पासपोर्ट पर देश छोड़कर चले गए थे. जेडी(एस) साल 2023 के सितंबर महीने में एनडीए में शामिल हुई थी. मामले को तूल पकड़ता देख जेडी(एस) नेतृत्व ने प्रज्वल को पार्टी से जांच पूरी ना हो जाने तक निलंबित कर दिया है.