श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में अनंताग ज़िले के बिजबेहरा इलाके में छुट्टी पर घर आए एक जवान को आतंकवादियों ने शुक्रवार को गोली मार दी. टेरिटोरियल आर्मी में हवलदार के तौर पर तैनात मोहम्मद सलीम अखून को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मृत्यु हो गई.


पुलिस के एक अधिकारी ने बताया आतंकवादियों ने जिले के बिजबेहरा में गोरीवान स्थित जवान के घर के बाहर उन्हें गोली मारी. शहीद हवलदार मोहम्मद सलीम अखून 162 इंफैंट्री बटैलियन (TA), (इखवान) का हिस्सा थे. वो छुट्टी पर अपने घर आए हुए थे, जहां उन्हें गोली मार दी गई.


दो एनकाउंटर में सात आतंकी ढेर


जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी मिली है. शुक्रवार को पुलिस ने बताया कि शोपियां और पुलवामा जिलों में सुरक्षा बलों ने दो मुठभेड़ों में आतंकवादी संगठन अंसार गजवातुल हिंद के प्रमुख इम्तियाज अहमद शाह समेत सात आतंकवादियों को मार गिराया.


पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, "शोपियां में हुई मुठभेड़ में पांच जबकि पुलवामा जिले के त्राल इलाके के नौबाग में हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए."


शोपियां मुठभेड़ में सुरक्षाबलों के चार जवान घायल हुए हैं. इसके अलावा पुलवामा के त्राल इलाके में शुक्रवार सुबह एक अन्य मुठभेड़ में, दो अज्ञात आतंकवादियों को सुरक्षा बलों ने मार गिराया.


महाराष्ट्र: कल और परसों लॉकडाउन, डिटेल में जानें- क्या खुलेगा और क्या रहेगा बंद?