जम्मू: पाकिस्तान ने आज सुबह करीब 11:40 बजे एक बार फिर बालाकोट सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास छोटे हथियारों से गोलीबारी की और मोर्टार दाग कर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया. इससे पहले पाकिस्तानी सैनिकों ने जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा रेखा से लगी अग्रिम चौकियों और गांवों में गोलीबारी की थी. अधिकारियों ने बताया कि हीरानगर सेक्टर के पानसर सीमा चौकी क्षेत्र में सीमापार से शुक्रवार रात करीब नौ बजकर 50 मिनट पर गोलीबारी शुरू हुई. हालांकि इस गोलीबारी का सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने माकूल जवाब दिया.


तड़के तीन बजकर 35 मिनट तक दोनों तरफ से गोलीबारी जारी थी. भारतीय पक्ष में किसी तरह की क्षति की खबर नहीं है. पाकिस्तानी सैनिकों ने गुरनाम और करोल कृष्णा सीमा चौकी क्षेत्रों में भी कुछ मिनट तक गोलीबारी की.


डीडीसी चुनाव के दौरान उम्मीदवार को गोली मारी
एक दिन पहले दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में जिला विकास परिषद (डीडीसी) के चुनाव में संदिग्ध आतंकवादियों ने एक उम्मीदवार को गोली मार कर घायल कर दिया. 'अपनी पार्टी' के उम्मीदवार अनीस उल इस्लाम को गोली लगने के बाद अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है.


रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इस्लाम हाल ही में 'अपनी पार्टी' में शामिल हुए था और सगाम कोकरनाग से चुनाव लड़ रहे थे. यह हमला शुक्रवार को उस समय हुआ जब जम्मू-कश्मीर में डीडीसी के तीसरे चरण का चुनाव चल रहा था.


ये भी पढ़ें-
कश्मीर में मुसीबत वाली बर्फबारी, जोजिला में फंसी 350 से ज्यादा गाड़ियां, राहत-बचाव का कार्य जारी

जम्मू कश्मीर: कांग्रेस ने बीजेपी पर ज़िला विकास परिषद के चुनावों में दुष्प्रचार फैलाने का लगाया आरोप