Jammu-Kashmir Accident: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में एक बड़ा हादसा सामने आया है. अनंतनाग में सेना का एक वाहन खाई में गिर गया. इस हादसे में एक सैन्यकर्मी की मौत हो और लगभग नौ लोग घायल हुए हैं. शुरुआती जानकारी के अनुसार, दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के वेरीनाग इलाके में ये हादसा हुआ है.


एक अधिकारी ने बताया कि 19 आरआर का सैन्य वाहन बटागुंड वेरिनाग में सड़क से अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया. अभी तक सेना के एक जवान की मौत की पुष्टि हुई है, जबकि नौ अन्य को चोटें आई हैं. उन्होंने कहा, "सभी घायल सैनिकों को तत्काल इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है.''


अनंतनाग पुलिस ने की हादसे की पुष्टि


अनंतनाग पुलिस ने हादसे की जानकारी देते हुए बताया कि कुछ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ये खबर दिखाई गई है कि आतंकवादियों ने बाटागुंड टॉप, डूरू में सेना के वाहन पर हमला किया है, जो पूरी तरह से निराधार है. हम स्पष्ट करना चाहेंगे कि यह कोई आतंकवादी हमला नहीं, बल्कि एक दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना थी. 


अफवाह फैलाने वालों पर होगा एक्शन


पुलिस के मुताबिक, सेना के जवानों को ले जा रहा एक वाहन नियंत्रण खो बैठा और अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया. इस हादसे में सेना के एक जवान की मौत हुई है, जबकि 9 सैन्यकर्मियों को चोटें आई हैं. पुलिस ने कहा कि आम जनता से अनुरोध है कि वे ऐसी अफवाहों पर ध्यान न दें. अफवाह फैलाने वालों से कानून के मुताबिक सख्ती से निपटा जाएगा.


यह भी पढ़ें- Jammu-Kashmir: कोर्ट के आदेश पर बड़ा एक्शन, जब्त हुईं पाकिस्तानी आतंकियों की भारतीय संपत्ति