श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों के संदिग्ध ठिकाने का बुधवार को भंडाफोड़ किया. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस और सेना की 44 राष्ट्रीय राइफल्स के संयुक्त अभियान के तहत दक्षिण कश्मीर के कुंगनू गांव में इस गुप्त अड्डे का भंडाफोड़ किया गया. अधिकारी ने बताया कि अपराध साबित करने वाली सामग्री बड़ी मात्रा में बरामद की गई हैं.





अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज कर पुलिस इसकी जांच कर रही है. साथ ही बताया कि इस संबंध में अन्य जानकारियों की प्रतीक्षा की जा रही है.


जम्मू में LoC के पास पाकिस्तान की ओर से गोलाबारी
इसके अलावा पाकिस्तानी सेना ने बुधवार को जम्मू-कश्मीर के राजौरी और पुंछ जिलों में नियंत्रण रेखा के नजदीक दर्जनों अग्रिम चौकियों और गांवों को निशाना बनाकर गोलीबारी की. अधिकारियों ने यह जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि राजौरी जिले के सुंदरबनी सेक्टर में पूरी रात सीमा पार से भीषण गोलाबारी और गोलीबारी होती रही, जबकि बुधवार के शुरुआती घंटों में पुंछ जिले के कृष्णा घाटी सेक्टर में भी गोलीबारी शुरू हो गई.


अधिकारियों ने कहा कि भारतीय सेना ने भी मजबूत और प्रभावी जवाब दिया. दोनों ओर से भारी गोलीबारी की वजह से सीमाई इलाकों में रहने वाले लोगों के बीच अफरातफरी फैल गई. उन्होंने कहा कि इस दौरान भारत की तरफ से किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं मिली है.


अमित शाह ने कहा था 300 आतंकी मारे गए, इसका सबूत कहां है- फारूक अब्दुल्ला


यह भी देखें