Telangana Election Assmebly Election: युवजन श्रमिका रायथू तेलंगाना पार्टी (YSRTP) की अध्यक्ष वाई एस शर्मिला ने गुरुवार (31 अगस्त) को कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी और सासंद राहुल गांधी से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने तेलंगाना की समस्याओं को लेकर चर्चा की. वाईएसआरटीपी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स (ट्विटर) से इस मुलाकात की तस्वीर शेयर की है.


पार्टी ने अपनी पोस्ट में लिखा, "कल वाईएसआरटीपी प्रमुख वाई एस शर्मिला ने सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मुलाकात की. उन्होंने तेलंगाना राज्य और यहां के लोगों की समस्याओं के बारे में बात की. उन्होंने सकारात्मक बदलाव लाने की आवश्यकता पर चर्चा की." 






YSRTP की कांग्रेस में विलय होने की अटकलें 
वाईएसआरपटीपी अध्यक्ष की कांग्रेस नेताओं के साथ मुलाकात ऐसे समय में हुई है, जब पार्टी के कांग्रेस में विलय होने की अटकलें लगाई जा रही हैं. गौरतलब है कि इस साल मई में जब कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को बड़ी जीत मिली थी तो उस समय शर्मिला ने प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार से मुलाकात कर बधाई दी थी. इसके बाद से शर्मिला के कांग्रेस की ओर बढ़ने की अटकलें लगाई जा रही हैं.


सीएम केसीआर पर साधा निशाना 
इससे पहले कांग्रेस नेताओं के साथ हुई मुलाकात को लेकर शर्मिला ने मीडिया से बात करते हुए कहा, "सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मुलाकात हुई. रचनात्मक चर्चा हुई है." वाईएस राजशेखर रेड्डी की बेटी तेलंगाना के लोगों को लाभ पहुंचाने के लिए लगातार काम करेंगी. मैं एक बात कह सकती हूं कि केसीआर (तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव) की उलटी गिनती शुरू हो गई है."


2019 विधानसभा चुनाव में किया था जगममोहन का प्रचार
2019 के विधानसभा चुनाव के दौरान अपने भाई जगन मोहन रेड्डी के लिए शर्मिला ने धुआंधार प्रचार किया था और बाद में तेलंगाना में अपनी खुद की पार्टी वाईएसआरटीपी का गठन किया था.


यह भी पढ़ें- राहुल गांधी का दावा, '60 फीसदी आबादी का प्रतिनिधित्व हम करते हैं, BJP के लिए अब...', चीन का भी किया जिक्र