Irfan Ka Cartoon: समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Ydav) ने यूपी चुनाव से पहले बड़ा ऐलान किया है. अखिलेश यादव ने उन्नाव में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि अगर आगामी चुनाव में उनकी सरकार बनती है तो साइकिल से टक्कर होने पर मौत के मामले में पीड़ित के परिवारवालों को पांच लाख रुपये का मुआवजा दिया जाएगा. आज मशहूर कार्टूनिस्ट इरफान ने अपने कार्टून में इसी का जिक्र करते हुए तंज कसा है.


आइये देखते हैं क्या कहता है इरफान का कार्टून


इरफान के कार्टून में अखिलेश यादव का बयान लिखा दिख रहा है जो कहता है, "अखिलेश का ऐलान, साइकिल की टक्कर से मरने वालों को देंगे पांच लाख." वहीं, इसी के नीचे अखिलेश यादव साइकिल पर बैठे दिख रहे हैं. उनकी साइकिल के पास एक बोर्ड भी दिख रहा है जो कहता है, विधानसभा चुनाव. अखिलेश के पीछे दो शख्स भी खड़े दिखाई दे रहे हैं जो कहते हैं... "मुगालते में हैं, साइकिल से टकराकर कोई मरता है?"


अखिलेश ने बीजेपी को लेकर कहा था ये


अखिलेश यादव ने बीजेपी पर वार करते हुए कहा कि जनता अब पार्टी को हटाने के लिए तैयार है. समाजवादी पार्टी का नाम कारोबारी पीयूष जैन मामले में घसीटे जाने के बाद अब उन्होंने कहा कि उसके कॉल रिकॉर्ड की जांच हो. अखिलेश ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी ने अपने कारोबारी पर छापा मारा है.


यह भी पढ़ें.


UP Election 2022: टैबलेट और स्मार्टफोन का जिक्र करते हुए CM योगी ने अखिलेश यादव पर कसा तंज, जानें- क्या कहा?


UP Election 2022: चुनाव से पहले ब्राह्मणों को मनाने में जुटी बीजेपी, जानिए योगी कैबिनेट में कौन-कौन ब्राह्मण मंत्री हैं