T20 world cup 2021: दुबई के मैदान में आज भारत-पाकिस्तान की क्रिकेट टीमें आमने-सामने हैं. आईसीसी टी20 विश्व कप शुरू होने के पहले से भारतीय टीम के खिलाड़ी हार्दिक पंड्या को लेकर सवाल किए जा रहे हैं कि वो गेंदबाजी कर पाएंगे या नहीं. पाकिस्तान के खिलाफ गेंदबाजी कर पाएंगे या नहीं, इसे लेकर हार्दिक पंड्या ने स्पष्ट किया है. पंड्या ने भारत-पाक मैच शुरू होने से पहले इस सवाल का जवाब दिया. बता दें कि भारतीय आलराउंडर हार्दिक पंड्या पीठ दर्द से परेशान चल रहे हैं. 


हार्दिक पंड्या ने रविवार को स्पष्ट किया कि वह टी20 विश्व कप में कम से कम नॉकआउट से पहले तक गेंदबाजी शुरू नहीं कर पाएंगे. हार्दिक भारत और पाकिस्तान के बीच मैच से पहले बात कर रहे थे, इस दौरान उन्होंने ये जानकारी दी. हार्दिक ने कहा, "पीठ अब बेहतर है, लेकिन मैं अभी गेंदबाजी नहीं करूंगा. मैं नॉक आउट तक गेंदबाजी करने में सक्षम होना चाहता हूं. टीम प्रबंधन और मुझे दोनों को फैसला करना होगा कि कब मुझे गेंदबाजी शुरू करनी चाहिए."


बता दें कि हार्दिक ने पिछले कुछ समय के लिए गेंदबाजी नहीं की है, लेकिन टूर्नामेंट में टीम के शुरुआती मैच से एक दिन पहले भारत के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि छठे नंबर के बल्लेबाज के रूप में उनकी भूमिका अहम है. वहीं, आज भारत और पाकिस्तान के बीच हो रहे मैच के रिकॉर्ड पर गौर करें, तो विश्व कप में भारत का पलड़ा भारी रहा है. वनडे और टी20 विश्व कप में दोनों टीमें इस मैच से पहले 12 बार आमने-सामने आई हैं और सभी में भारतीय टीम ने जीत दर्ज की है. 


Edible Oil: खाद्य तेल की कीमतों पर केंद्र की नजर, राज्यों के साथ कल होगी समीक्षा बैठक


कोलकाता मेट्रो में 37 साल बाद किया गया ये बड़ा बदलाव, जानें क्या फैसला हुआ है