नई दिल्ली: सोनीपत के सिंघु बॉर्डर पर दशहरे के दिन बेरहमी से युवक की हत्या के मामले के बाद में निहगों ने 27 तारीख को एक महापंचायत बुलाई है. निहंग सरदारों ने 27 तारीख को इस महापंचायत में सभी निहंग गुरुओं को भी बुलाया है ,ताकि वह आगे की रणनीति को लेकर कोई बड़ा फैसला ले सकें. 


निहंग राम राज सिंह ने कहा कि उन्होंने जो किया वह अपने ग्रंथ के साथ बेअदबी के बाद किया है और उनके चार निहगों सरदारों ने आत्मसमर्पण भी कर दिया. आगे की रणनीति बनाने के लिए 27 तारीख को महापंचायत बुलाई गई है.


निहंग रामराज सिंह ने बताया कि 27 तारीख को सिंघु बॉर्डर पर निहगो की महापंचायत बुलाई गई है. निहगों सरदारों पर युवक की बेरहमी से हत्या के बाद बार-बार सवाल खड़े किए जा रहे हैं. जिसके बाद उन्होंने इस मामले में बातचीत के लिए और आगे की रणनीति बनाने के लिए यह महापंचायत बुलाई है. इस महापंचायत में उन्होंने किसान नेताओं को भी बुलाया है.


बता दें कि पंजाब के तरन तारन जिले के मजदूर लखबीर सिंह का शव शुक्रवार को दिल्ली-हरियाणा सीमा पर एक बैरिकेड से बंधा हुआ पाया गया था, जहां नए कृषि कानूनों का विरोध कर रहे लोग डेरा डाले हुए हैं. सिंह का एक हाथ कटा हुआ मिला और शरीर पर धारदार हथियारों के कई घाव मिले थे.


Amit Shah Meets PM Modi: प्रधानमंत्री मोदी से मिलने पीएम आवास पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह, कश्मीर समेत राष्ट्रीय मुद्दों पर चर्चा


Farmers Protest: प्रियंका गांधी का यूपी सरकार पर निशाना, कहा- BJP किसानों पर NSA लगाएगी, लेकिन MSP नहीं देगी