नई दिल्ली: गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से मुलाक़ात के लिए उनके आवास 7 LKM पहुंचे.  कैबिनेट की बैठक से पहले ये महत्वपूर्ण मुलाक़ात है. कश्मीर और सुरक्षा के मुद्दे पर बैठक हो रही है. कल गृह मंत्री अमित शाह ने कश्मीर के मुद्दे पर सुरक्षा एजेंसियों के साथ छह घंटे लम्बी बैठक की थी.


इस बैठक में गृह मंत्री ने तमाम एजेंसियों को छोटी से छोटे इनपुट पर तुरंत करवाई के निर्देश दिए थे. कश्मीर में आतंकी हायब्रिड नीति और तरगेटेड किलिंग कर अल्पसंख्यक हिंदू और सिखों की हत्या कर रहे हैं. ये आतंकी कश्मीर में 90 के दशक के हालात फिर से बनाना चाहते हैं. आतंकियों की इस कायरना हरकत का जवाब देने के लिए सुरक्षा एजेंसियों को हाई अलर्ट पर रखा गया है.


गृह मंत्री अमित शाह कैबिनेट की बैठक से पहले प्रधानमंत्री को कश्मीर के हालात और उठाए गए कदमों की जानकारी देने पहुचे हैं. माना जा रहा है कि कश्मीर में सुरक्षा एजेंसियां बड़े पैमाने पर जाँच और आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन तेज करने जा रही है.


आतंकी संगठन नए नए नाम और छोटे -छोटे समूह में तरगेटेड किलिंग को अंजाम दे रहे हैं इसलिए निचले स्तर पर सभी एजेंसियों को संदिग्धों को पहचान कर धार दबोचने के निर्देश दिए है.


ये भी पढ़ें-
लातविया के समुद्र तट पर खोजा गया रहस्यमयी 40 फीट लंबा जहाज, रेत के नीचे दबा मिला 200 साल पुराना ब्रिटिश जहाज!


Missile Test: उत्तर कोरिया ने मिसाइल टेस्ट कर दुनिया में फिर मचाई खलबली, दक्षिण कोरिया ने दी जानकारी