आंध्र प्रदेश के तिरुपति में एक दहला देने वाला मामला सामने आया है. एक पति पर आरोप लगा कि वह अपने ही पत्नी की हत्या करने के बाद शव सूटकेस में ले जाकर शहर के बाहर सुनसान इलाके में आग लगा दिया. कड़पा जिले के बुद्वेल का रहने वाला श्रीकांत रेड्डी और चित्तूर जिले के रामसमुद्रम की रहने वाली भुवनेश्वरी (27) ने साल 2019 में प्रेम विवाह किया था. दोनों तीन महीने पहले तिरुपति के डीबीआर रोड में स्थित एक अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गए थे, इन दोनों की करीब  डेढ़ साल की एक बेटी भी है।


बताया जा रहा है कि साल 2020 में श्रीकांत की नौकरी चली गई थी, उंसके बाद से पति और पत्नी के बीच प्रायः बहस होते रहता था. कई बार झगड़ा भी हुआ था. आरोप है कि श्रीकांत ने अपने पत्नी भुवनेश्वरी की हत्या कर दी, फिर शव को सूटकेस में ले जाकर सुनसान इलाके में जला दिया.


सीसीटीवी फुटेज के अनुसार इसी महीने 22 तारीख को श्रीकांत अपने बेटी को गोद में लेकर एक लाल रंग की सूटकेस को घसीटते हुए अपने अपार्टमेंट से बाहर निकला, सूटकेस के साथ वह टैक्सी में बैठकर चला गया.


टैक्सी तिरुपति के रुया सरकारी अस्पताल के सुनसान इलाके में जाकर सूटकेस से शव को बाहर निकाला और पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दिया, फिर उसी टैक्सी में वापस चला गया. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में टैक्सी की पहचान की. सीसीटीवी फुटेज में यह देखा जा सकता है कि वह अपनी बेटी को गोद में लेकर श्रीकांत लाल सूटकेस लेकर वापस अपने कमरे में आया, उस दौरान सूटकेस हल्का था.


इसी महीने 23 तारीख को अस्पताल में पुलिस को जला हुआ शव बरामाद हुआ था. इलाके के सीसीटीवी फुटेज की तहकीकात के बाद टैक्सी को ढूंढ निकाला, ड्राइवर को हिरासत में ले कर पूछताछ कर रही है.


भुवनेश्वरी की फोन बंद देखकर परिजनों ने श्रीकांत से पूछा तो उसने कह दिया कि उसकी पत्नी कोरोना से संक्रमित हो गई थी, हैदाराबाद में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. उनके परिजनों को उसके बातों पर विश्वास नहीं हुआ, भुवनेश्वरी की दीदी की बेटी ममता कर्नूल जिले में सब इंस्पेक्टर ट्रेनी के रूप तैनात है, उसने तहकीकात करने के लिए अपार्टमेंट के सीसीटीवी की जांच की तो सच्चाई सामने आ गई. उसने सीसीटीवी तिरुपति पुलिस के सामने रख दी. अभी पुलिस श्रीकांत की तलाश कर रही है, जो अभी फरार है.


कोरोना की तीसरी लहर से निपटने के लिए दिल्ली में तैयार हो रही है युवाओं की हेल्थफोर्स, स्वास्थ्य आपदा से लड़ने में होंगे सक्षम