Hyderabad News: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है. इस वीडियो में कुछ लोग एक शख्स की पिटाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं. जिस शख्स की पिटाई की गई है, उसके पालतू कुत्ते ने पड़ोसी पर हमला कर दिया था. इस बात से गुस्साए लोगों ने शख्स की लाठी-डंडों से पिटाई कर दी.


ये घटना हैदराबाद के रहमतनगर-मथुरानगर इलाके की है. श्रीनाथ का पालतू कुत्ता अपने पड़ोसी के घर घुस गया था और उन पर हमला कर दिया. इन घटनाओं के बाद भी कुत्ते का मालिक कुछ कदम नहीं उठा रहा था. इसी कारण पड़ोसियों का सब्र टूट गया और उन्होंने कुत्ते के मालिक की बीच सड़क पर ही पिटाई कर दी.


CCTV में कैद हुई घटना


ये घटना इलाके में लगे एक CCTV में कैद हो गई. इसमें दिखाई दे रहा है कि कुत्ते का मालिक सड़क के किनारे अपने पालतू जानवर को टहलाता दिखाई दे रहा है. इसी दौरान उसका कुत्ता रास्ते से गुजर रहे लोगों पर भौंक रहा था. यहीं नहीं कुछ देर बाद वहां कुछ लोग आए और उन्होंने कुत्ते के मालिक को लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया.


पति को बचाने गई पत्नी की भी कर दी लोगों ने पिटाई


महिला अपने पति को बचाने के लिए पहुंची, लेकिन लोगों ने उसकी भी पिटाई कर दी. साथ ही उन्होंने कुत्ते पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया. हालांकि, इलाके की कुछ महिलाओं ने बीच-बचाव की कोशिश भी की.






आपको बता दें कि इस हमले में कुत्ते को मालिक को चोटें आई हैं. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 


यह भी पढ़ें- Video: पालतू कुत्ते की तरह खतरनाक शेर और बाघ को टहलाता दिखा पाकिस्तानी शख्स, वीडियो हो रहा वायरल