Bibhav Kumar Summon: स्वाति मालीवाल के साथ दुर्व्यवहार करने के आरोप के मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पूर्व निजी सचिव विभव कुमार को समन भेजा है. महिला आयोग ने विभव कुमार को शुक्रवार (17 मई, 2024) की सुबह 11 बजे पेश होने को कहा है. 


राष्ट्रीय महिला आयोग की प्रमुख रेखा शर्मा ने मंगलवार (14 मई, 2024) की ही कहा था कि आम आदमी पार्टी (AAP) की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल को मामले में आवाज उठानी चाहिए. दरअसल आरोप है कि केजरीवाल के आधिकारिक आवास पर विभव कुमार ने स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी की थी. 


बीजेपी पूरे मामले को लेकर AAP पर हमलावर है. हाल ही में AAP नेता संजय सिंह ने कहा कि स्वाति मालीवाल अरविंद केजरीवाल के घर में उनसे मिलने के लिए इंतजार कर रही थीं और इस दौरान विभव कुमार ने उनसे बदसलूकी की और इसकी हम निंदा करते हैं. 






संजय सिंह ने क्या कहा?
संजय सिंह (Sanjay Singh) ने स्वाति मालीवाल के मामले को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने आज ही कहा कि मणिपुर में महिलाओं के साथ इतना कुछ हुआ, लेकिन पीएम मोदी चुप रहे. महिलाएं पहलवान जब प्रदर्शन कर रही थीं और स्वाति मालीवाल समर्थन में गई तो उन्हें पुलिस ने मारा.


उन्होंने आगे कहा कि मालीवाल के मामले में AAP ने स्टैंड साफ कर दिया है. ऐसे में बीजेपी को इसको लेकर राजनीतिक नहीं करनी चाहिए. पीएम मोदी (PM Modi) को अन्य सभी मुद्दों पर जवाब देना चाहिए. 


इनपुुट भाषा से भी. 


ये भी पढ़ें- Delhi Excise Policy Case: 'केजरीवाल को करना होगा सरेंडर', शराब नीति मामले पर सुनवाई के दौरान बोला सुप्रीम कोर्ट