Holi 2022: उत्तर प्रदेश के कार्यवाहक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने शुक्रवार को लोगों को होली की बधाई दी. बता दें कि योगी आदित्यनाथ होली का त्योहार गोरखपुर में मना रहे हैं. वहीं, अखिलेश यादव अपने पैत्रक गांव सैफेई में होली मना रहे हैं.


योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया, "उत्सव-आनंद, सामाजिक समरसता, नव-विहान के पावन पर्व होली की आप सभी को हृदय से बधाई एवं शुभकामनाएं! यह पर्व सबके जीवन में खुशियों का रंग बरसाए, सुख-समृद्धि लाए एवं उत्सवधर्मिता से अभिसिंचित करे, यही कामना है." 






समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने होली की बधाई देते हुए कहा,"सबको सतरंगी होली की, सत्यरंगी होली की शुभकामनाएं." 






बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने बधाई देते हुए कहा, "होली मुबारक, रंगों के त्योहार होली की समस्त देशवासियों और खासकर उत्तर प्रदेश के लोगों को बहुत-बहुत बधाई एवं शुभकामनाएं." समूचे उत्तर प्रदेश में होली का त्योहार पूरे हर्षोल्लास से मनाया जा रहा है.






वहीं, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रंगों का त्योहार होली पर देशवासियों को बधाई और शुभकामनाएं दीं. राष्ट्रपति ने अपने बधाई संदेश में कहा है, "रंगों का पर्व होली, सामुदायिक सद्भाव और मेल-मिलाप का जीवंत उदाहरण है. यह वसंत ऋतु के आगमन का शुभ समाचार लेकर आता है. मेरी कामना है कि यह त्योहार सभी देशवासियों के जीवन में आनंद, उमंग और नई ऊर्जा का संचार करे."


वहीं, पीएम मोदी ने ट्वीट किया, "आप सभी को होली की हार्दिक शुभकामनाएं. आपसी प्रेम, स्नेह और भाईचारे का प्रतीक यह रंगोत्सव आप सभी के जीवन में खुशियों का हर रंग लेकर आए."


ये भी पढ़ें-


Happy Holi 2022: जैसलमेर बॉर्डर पर BSF जवानों ने म्यूजिक की बीट पर जमकर उड़ाया होली का 'रंग'


Watch: नेताओं पर भी चढ़ा होली का रंग, राजनाथ सिंह के घर उमड़े समर्थक, रावत ने बजाया ढोल तो शिवराज को लोगों ने कंधों पर बैठाया