Himachal Pradesh Election 2022: हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) को तगड़ा झटका लगा है. शिमला की हॉट सीट ठियोग विधानसभा क्षेत्र (Theog assembly constituency) से बीजेपी नेता इंदू वर्मा (Indu Verma) बीजेपी छोड़कर कांग्रेस (Congress) में शामिल हो गई है.


कांग्रेस के हिमाचल प्रदेश के प्रभारी राजीव शुक्ला (Rajeev Shukla) ने इंदू वर्मा को कांग्रेस में शामिल करवाया. बता दें कि इंदू वर्मा के पति राकेश वर्मा (Rakesh Verma) हिमाचल के बड़े नेता थे और उनके ससुर हिमचाल पुलिस के डीजीपी रह चुके हैं. कांग्रेस में शामिल होने से पहले इंदू वर्मा हिमाचल में बीजेपी महिला मोर्चा की सदस्य थी. वह अपना खुद का एक एनजीओ चलाती है. 


कांग्रेस हुई मजबूत


आपको बता दें कि काफी समय से इंदू वर्मा के बीजेपी छोड़ कांग्रेस में जाने की अटकलें लगाई जा रही थी. राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने अपने सर्वे में ठियोग से तीन बार के विधायक दिवंगत राकेश वर्मा की पत्नी और दो बार की जिला परिषद इंदू वर्मा को उचित उम्मीदवार बताया था. तभी से कांग्रेस इंदू वर्मा को अपने पाले में करने में जुट गई थी. 


इस अवसर पर कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला ने कहा कि इस बार हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत पक्की है और प्रदेश में उनकी ही सरकार बनने जा रही है. राजीव शुक्ला ने आम आदमी पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि हिमाचल में आप का कोई अस्तित्व नहीं है. उन्होंने कहा कांग्रेस 27 जुलाी से हिमाचल में युवा रोजगार यात्रा की शुरूआत करने जा रही है. कांग्रेस नेता ने कहा कि प्रदेश में हमारी सरकार बनते ही पुरानी पेंशन योजना को फिर से लागू किया जाएगा.


इसे भी पढेंः-


Presidential Election Result: सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने खास अंदाज में दी द्रौपदी मुर्मू को बधाई, ओडिशा में जश्न का माहौल


Kedarnath Yatra 2022: केदारनाथ यात्रा पर बारिश और भूस्खलन का भी असर नहीं, रिकॉर्ड संख्या में पहुंचे भक्त, अबतक कितने लोगों ने किया दर्शन?