Hardik Patel Reaction on Joining BJP: गुजरात चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस को बड़ा झटका देते हुए इस्तीफा देने वाले हार्दिक पटेल ने उन्हें लेकर जारी अटकलों पर पहली बार जवाब दिया है. जिसमें उन्होंने बताया है कि वो बीजेपी में शामिल नहीं हुए हैं और ना ही उन्होंने इसे लेकर अभी तक कोई फैसला लिया है. 


बीजेपी में शामिल होने के लग रहे हैं कयास
कांग्रेस के इस्तीफे के बाद हार्दिक पटेल को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. जिसमें ये कहा जा रहा है कि वो जल्द ही अब बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को लिखी अपनी चिट्ठी में हार्दिक पटेल ने जैसे आर्टिकल 370, राम मंदिर और सीएए-एनआरसी का जिक्र किया है, उससे उनकी बीजेपी में जाने की संभावनाएं तेज हो गईं. हालांकि फिलहाल उन्होंने इस बात से इनकार किया है कि वो बीजेपी में जाने वाले हैं. 


गुजरात के अहमदाबाद में मीडिया से बात करते हुए हार्दिक पटेल ने कहा कि, गुजरात में फिर चाहे वो पाटीदार हों या फिर किसी और समुदाय के लोग हों, कांग्रेस में वो मुश्किलों का सामना ही करेंगे. कांग्रेस में रहते हुए बड़े नेता आपको बदनाम करने की कोशिश करते हैं और यही उनकी रणनीति है. 


सोनिया गांधी को लिखी थी चिट्ठी
बता दें कि इससे पहले हार्दिक पटेल ने ट्विटर पर अपने इस्तीफे का ऐलान किया था. इसके साथ ही उन्होंने सोनिया गांधी को लिखी अपनी चिट्ठी भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की. इस चिट्ठी में हार्दिक ने कांग्रेस पर सिर्फ विरोध की राजनीति तक ही सीमित रहने का आरोप लगाया. इतना ही नहीं इसमें उन्होंने राहुल गांधी पर भी जमकर निशाना साधा. गुजरात विधानसभा चुनाव से ठीक पहले हार्दिक का जाना कांग्रेस के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है. 


ये भी पढ़ें - 


Gyanvapi Masjid Case: ज्ञानवापी मस्जिद में शिवलिंग के दावे पर क्या बोलीं कंगना रनौत, दिया ये बयान


LPG Price Hike: महंगाई का झटका, आज घरेलू एलपीजी सिलेंडर के रेट फिर बढ़े, जानिए कितने बढ़े दाम