Gujarat Election 2022: गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार में जुटे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दावा किया कि आम आदमी पार्टी (AAP) राज्य में तेजी से बढ़ रही है. इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट कर कहा, ''बीजेपी बुरी तरह बौखलाई हुई है. क्या ये सच है कि आगामी विधान सभा चुनाव में बीजेपी गुजरात में अमित शाह जी को CM चेहरा घोषित करने जा रही है? भूपेन्द्रभाई पटेल के काम से क्या बीजेपी भी नाराज़ है?''


गुजरात में इसी साल विधानसभा के लिए चुनाव होने वाले हैं. यहां बीजेपी सत्ता में है और मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस है. यहां आप को उम्मीद है कि वह शानदार प्रदर्शन करेगी. इसी के मद्देनजर आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संजोयक अरविंद केजरीवाल लगातार गुजरात का दौरा कर रहे हैं.






पिछले दिनों आम आदमी पार्टी ने 10 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की थी. आप ने संकेत दिया है कि वह गुजरात में सभी 182 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी.


लगातार गुजरात का दौरा कर रहे हैं सीएम केजरीवाल


एक अगस्त को ही उन्होंने राजकोट में जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आज गुजरात की जनता के सामने दो मॉडल है. एक इनका मॉडल है, जिसमें आपको जहरीली शराब मिलेगी. जिसमें आपको भ्रष्टाचार मिलेगा, जिसमें आपके बच्चे आत्महत्या करेंगे, जिसमें सारी रेवड़ी स्विस बैंकों में जाएगी. दूसरा हमारा मॉडल है, जिसमें आपको फ्री बिजली, अच्छे स्कूल, अच्छे अस्पताल और आपके बच्चों को रोजगार मिलेगा और सारी रेवड़ी आपके बीच में बांटी जाएगी.


Sanjay Raut News: ईडी ने संजय राउत की पत्नी वर्षा राउत को भेजा समन, पूछताछ के लिए बुलाया


National Herald Case: ईडी की टीम फिर से नेशनल हेराल्ड ऑफिस पहुंची, किसी को अंदर जाने की इजाजत नहीं