PM Modi In Anand: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने गुजरात के आणंद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर तीखा हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा, कांग्रेस पार्टी अभी ईवीएम-ईवीएम बोलने लगी है. हालांकि उसकी मानसकिता गुलामी वाली है, उनके समय में सिर्फ घोटाला होता है. प्रधानमंत्री बोले, कांग्रेस और बीजेपी की सोच में काफी अंतर है. 


पीएम मोदी बोले पावागद में 500 साल पहले आक्रांताओं ने मां काली की मूर्ती तोड़ी गई थी, लेकिन कांग्रेस ने उस मूर्ति को नहीं बनवाया. कांग्रेस अंग्रेजों जैसा काम करती है, लोगों को जातपात के नाम पर लड़ाती है. 


'कांग्रेस ने सरदार पटेल का किया अपमान'


प्रधानमंत्री ने ये भी कहा, कांग्रेस हार को देखकर ईवीएम पर आरोप लगाती है. उन्होंने कहा सरदार साहेब ने भारत को एक किया था. कांग्रेस के नेताओं से सरदार साहेब के बारे में सवाल पूछना चाहिए.  कांग्रेस पार्टी ने सरदार साहेब का अपमान किया था. लोगों से पीएम ने कहा, कांग्रेस को आप सजा दीजिए.


अब गुजरात में नहीं लगता कर्फ्यू


प्रधानमंत्री मोदी ने चुनाव प्रचार के दौरान कहा, गुजरात में अब कर्फ्यू नहीं लगता. हमारा राज्य अब जाति की राजनीति से ऊपर जा चुका है. पीएम मोदी ने आरोप लगाते हुए कहा, कांग्रेस की सरकार किसानों को गोली मारती थी, हम लोग वैक्सीन को घर-घर पहुंचाते हैं. 


ये भी पढ़ें- Gujarat Election: गुजरात में पीएम मोदी ने किया सबसे लंबा रोड शो, 10 लाख लोगों के साथ 50 KM की 14 सीटों को किया कवर