Goa Russian Girl Molestation Case: गोवा के कलंगुट के एक रिसॉर्ट में रशियन महिला के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है, जिसके बाद एक कारोबारी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी. कलंगुट थाने के निरीक्षक परेश नाइक के मुताबिक, यह घटना 12 अक्टूबर को हुई थी, जब आरोपी और पीड़िता कारोबार से जुड़े एक प्रस्ताव पर चर्चा करने के लिए रिजॉर्ट के एक कमरे में मिले थे. 


मुंबई के अंधेरी में रहने वाली 42 वर्षीय रूसी महिला ने ये शिकायत 12 अक्टूबर दर्ज कराई थी. कलंगुट थाने के निरीक्षक परेश नाइक ने कहा कि महिला की गरिमा को कथित तौर पर ठेस पहुंचाने को लेकर दिल्ली के कारोबारी बिपुल शर्मा (42) पर भारतीय दंड संहिता की धारा 354 के तहत मामला दर्ज किया गया है. रूसी महिला का आरोप है कि शख्स ने गोवा रिसोर्ट में जबरदस्ती उसे पकड़ा और किस करने की कोशिश की. दरअसल, बिपुल शर्मा ने कलंगुट के रिसॉर्ट में बिजनेस के चलते दो कमरे बुक किए. मुंबई पुलिस ने बताया कि ये रशियन महिला अंधेरी में एक बिजनेस चलाती है.


पुलिस ने आरोपी को भेजा नोटिस


पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है लेकिन उसे तलब कर दिया गया है.  ये कोई पहली बार नहीं है जब इस तरह का मामला सुनने को मिला हो. इससे पहले गोवा के एक होटल कर्मचारी ने 12 साल की लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाया, जिसके बाद 28 साल के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था. लड़की जिस होटल में रुकी थी, वहां आरोपी शख्स होटल अटेंडेट के रूप में काम करता था. मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि ये घटना उस दौरान हुई जब लड़की की मां बाहर गई थी और आरोपी ने इस बात का फायदा उठाया है. 


यह भी पढ़ें:-


Same Sex Marriage: सेम सेक्स मैरिज पर आज आएगा फैसला, इसमें क्या हैं दिक्कतें और किन देशों में है वैध? जानें सबकुछ