Sunil Jakhar Joins BJP: कांग्रेस से इस्तीफा देने वाले पंजाब के सीनियर नेता सुनील जाखड़ अब बीजेपी में शामिल हो चुके हैं. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सुनील जाखड़ को पार्टी की सदस्यता दिलाई. इस दौरान नड्डा ने कहा कि, जाखड़ जी का बीजेपी में स्वागत है. उन्होंने कहा कि, राष्ट्रवादी ताकतों का पंजाब में मजबूत होना आज की आवश्यकता है. 


पंजाब को तोड़ने का किया विरोध - जाखड़
सुनील जाखड़ ने कहा कि, आज परिवार से नाता तोड़कर मैं यहां इसलिए आया हूं क्योंकि सुनील को इसलिए कटघरे में खड़ा किया क्योंकि उसने इस बात का विरोध किया उसने जाति-धर्म के नाम पर पंजाब को तोड़ने पर विरोध किया. मुझे लगता है कि पंजाब एक सूबा है, जिसने देश के लिए अहम योगदान दिया है. हर मामले में पंजाब ने अपना नाम कमाया है. 


जाखड़ ने बताया बीजेपी में क्यों हुए शामिल
सुनाल जाखड़ ने कहा कि, एक व्यक्ति के बोलने से संबंध नहीं तोड़ सकते हैं. हमने रिश्तों को निभाया है. लेकिन जब हम अपने सिद्धांत से हट जाएं तो नए तरीके से सोचना जरूरी होता है. मैंने इसीलिए ये फैसला लिया है. बीजेपी में शामिल होने को लेकर जाखड़ ने कहा कि, सुनील जाखड़ की आवाज को आप दबा नहीं सकते हैं. संसद के अलावा मेरी मुलाकात पीएम मोदी से पंजाब में हुई. करतारपुर कॉरिडोर का उद्घाटन किया गया. उस समय मेरा सौभाग्य था कि मैंने पीएम के पास बैठकर लंगर छका. वहां उनसे बातचीत हुई. 


जाखड़ ने कहा कि, मेरा सपना है कि पंजाब को एक स्पेशल स्टेट का स्टेटस दिया जाए. मेरा मानना है कि व्यवहारिक तौर पर पीएम मोदी ने पंजाब को स्पेशल स्टेटस दे दिया. गुरु साहब का प्रकाश पर्व प्रधानमंत्री ने जिस तरह से मनाया, इससे ये साबित हो गया. 


ये भी पढ़ें - 


Gyanvapi Masjid Case: ज्ञानवापी मस्जिद में शिवलिंग के दावे पर क्या बोलीं कंगना रनौत, दिया ये बयान


LPG Price Hike: महंगाई का झटका, आज घरेलू एलपीजी सिलेंडर के रेट फिर बढ़े, जानिए कितने बढ़े दाम