Sharmistha Mukherjee Meets PM Modi: पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी ने सोमवार (15 जनवरी) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. इस दौरान शर्मिष्ठा मुखर्जी ने अपनी पुस्तक ‘प्रणब माई फादर: ए डॉटर रिमेम्बर्स’ (Pranab My Father: A Daughter Remembers) बुक पीएम मोदी को भेंट की. 


शर्मिष्ठा मुखर्जी ने पीएम मोदी से मुलाकात की फोटो शेयर कर सोशल मीडिया एक्स पर लिखा, ''मैंने उन्हें अपनी पु्स्तक 'प्रणब माई फादर: ए डॉटर रिमेम्बर्स' की कॉपी दी. वह हमेशा की तरह मेरे प्रति दयालु थे और बाबा (प्रणब मुखर्जी) के प्रति उनका सम्मान कम नहीं हुआ. धन्यवाद सर.''






क्या दावे किए हैं?
शर्मिष्ठा मुखर्जी ने अपनी पुस्तक ‘प्रणब माई फादर: ए डॉटर रिमेम्बर्स’ में कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी को लेकर दावा किया है. मुखर्जी ने किताब में लिखा है कि उनके पिता (प्रणब मुखर्जी) ने एक बार उनसे कहा था कि राहुल गांधी सवाल तो बहुत करते हैं, लेकिन अभी उनमें परिपक्वता नहीं है. 


मुखर्जी ने बुक में लिखा है कि एक बार उन्होंने पिता (प्रणब मुखर्जी) से सवाल किया कि क्या वो प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे? इसको लेकर दिवंगत प्रणब मुखर्जी ने कहा कि वो (सोनिया गांधी) मुझे पीएम नहीं बनाएगी. 


कांग्रेस ने क्या कहा था?
शर्मिष्ठा मुखर्जी के दावों को कांग्रेस ने खारिज कर दिया था. कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने पलटवार करते हुए कहा था कि शायद शर्मिष्ठा कहीं (बीजेपी) जाने की तैयारी कर रही हैं. ये सब बोलना होता तो प्रणब मुखर्जी बोल देते. 


IndiGo के पायलट के साथ मारपीट पर ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- अस्वीकार्य है, विमान में देरी को लेकर भी दिया बयान