रांची: चारा घोटाले से जुड़े देवघर कोषागार से फर्जीवाड़ा कर लगभग 89 लाख रुपये की निकासी करने के मामले में विशेष सीबीआई अदालत ने लालू यादव को दोषी करार दिया गया. दोषी करार दिये जाने के बाद आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद ने आज कहा कि उन्हें राजनीतिक द्वेष के चलते साजिशन इस मामले में फंसाया गया है. उन्होंने कहा कि आज के फैसले के खिलाफ वह हाईकोर्ट में अपील करेंगे.


लालू प्रसाद यादव ने सीबीआई अदालत का फैसला आने के बाद पीटीआई भाषा से कहा कहा कि उन्हें बीजेपी के लोगों और दूसरे अनेक राजनीतिक लोगों ने द्वेष के चलते साजिशन इस मामले में फंसाया है. उन्हें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है लिहाजा वह निचली अदालत के फैसले के खिलाफ हाईकोर्ट में अपील करेंगे जहां से उन्हें न्याय मिलने की पूरी उम्मीद है.


दोषी ठहराये जाने के बाद लालू प्रसाद को अदालत ने जब हिरासत में लेकर बिरसा मुंडा जेल भेज दिया. पार्टी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद ने अदालत परिसर में मीडिया से कहा कि यह सब गरीब गुरबा की पार्टी को बदनाम करने की साजिश है. उन्होंने कहा कि लालू जी हाईकोर्ट में आज के फैसले के खिलाफ अपील करेंगे और वहां से उन्हें न्याय मिलेगा.