Anuradha Paudwal May Join BJP: लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा में अब कुछ ही घंटों का वक्त बचा है. निर्वाचन आयोग (इलेक्शन कमीशन) आज शनिवार (16 मार्च) को दोपहर तीन बजे इसकी घोषणा करने जा रहा है. वहीं देश में आचार संहिता लगने से पहले लोगों का राजनीतिक दलों में शामिल होना जारी है. इसी क्रम में बॉलीवुड की मशहूर सिंगर और भजन गायिका अनुराधा पौडवाल भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो सकती हैं.


ये जानकारी सूत्रों के हवाले से सामने आई है. हालांकि इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है लेकिन ये तय माना जा रहा है कि वो आज शनिवार (16 मार्च) को बीजेपी में शामिल हो सकती हैं. अनुराधा पौडवाल को कई मौकों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए भी देखा गया. जनवरी के महीने में जब अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन हुआ था तब भी उन्हें राम मंदिर में भजन गाते हुए देखा गया था. 


कौन हैं अनुराधा पौडवाल?


अनुराधा पौडवाल की उम्र लगभग 70 साल की है. उनकी शादी साल 1969 में अरुण पौडवाल से हुई थी जो एसडी बर्मन के असिस्टेंट और एक म्यूजक कंपोजर थे. अनुराधा पौडवाल के दो बच्चे हैं एक बेटा आदित्य पौडवाल और एक बेटी कविता पौडवाल. साल 1991 में उनके पति की एक हादसे में मौत हो गई थी.


जब गुलशन कुमार से मिलीं अनुराधा पौडवाल


पति की मौत के बाद दोनों बच्चों की जिम्मेदारी अनुराधा पौडवाल के ऊपर आ गई. इसी दौरान उनकी मुलाकात टीसीरीज के मालिक रहे गुलशन कुमार से हुई. दोनों की जुगलबंदी खूब चली और एक से बढ़कर एक फिल्मी गाने दिए. अपनी सफलता के शिखर पर पहुंचने के बाद अनुराधा पौडवाल ने ऐलान कर दिया था कि वो सिर्फ और सिर्फ टीसीरीज के लिए ही गाएंगी. इसके बाद गुलशन कुमार की हत्या हो जाती है और अनुराधा पौडवाल फिल्मी गानों से तौबा कर लेती हैं. वो सिर्फ भजन गाने लगीं. 


ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election: पशुपति पारस ने दिखाए बागी तेवर, कहा- हाजीपुर से ही लड़ूंगा चुनाव, NDA को देंगे झटका