ग्रेटर नोएडा: राजधानी से सटा ग्रेटर नोएडा एक बार फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. घटना उस वक्त की है जब पुलिस की शातिर लुटेरे बदमाशों से मुठभेड़ हो गई. जिसमें चार बदमाश घायल हो गए. बताया जा रहा है पुलिस ने इनके पास से चार अवैध तमंचा जिंदा कारतूस, लूट की बाइक, 9 लूट के मोबाइल बरामद किए गए हैं. चारों घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं इनका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया. बिसरख पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुटी है.


चैकिंग के दौरान पुलिस से भाग रहे थे लुटेरे


दरअसल, बिसरख पुलिस चेकिंग कर रही थी कि उसी दौरान ऑल्टो कार सवार युवकों को रोकने का प्रयास किया गया. लेकिन पुलिस को देखकर कार सवार युवक अलग दिशा में भागने लगे. पुलिस ने चारों तरफ नाकाबंदी कर दी. और उन्हें घेरने का प्रयास किया गया जिसके बाद बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. जवाबी फायरिंग में पुलिस के चलाई गोलियों से चार बदमाशों के पैर पर गोली लगी. जिससे वो घायल हो के पुलिस के हत्थे लग सके. वहीं इनका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया.


शातिर किस्म के लुटेरे है- डीसीपी


लूटेरों की पहचान अंकित, शिवा, आकाश, संजू को घायल हालत मे गिरफ्तार किया गया है. घायल बदमाशों के कब्जे से 04 अवैध तंमचे मय खोखा व जिंदा कारतूस, लूट की एक बाइक, एक ऑल्टो कार, 9 मोबाइल बरामद किये गये. घायल बदमाशों को इलाज के लिये जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है. बदमाशों के आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है.


वहीं, पूरे मामले पर डीसीपी सेंट्रल हरिश चन्दर ने इन्हें शातिर किस्म के लुटेरे बताए हैं. ये लोगों से सुनसान स्थान पर लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दिया करते हैं. उन्होंने बताया कि इनके पास से 9 मोबाइल लूट की 1 बाइक चार अवैध तमंचा जिंदा कारतूस एक ऑल्टो कार बरामद की गई है. इनके आपराधिक इतिहास पता किया जा रहा है.


यह भी पढ़ें.


पंजाब में रेप की घटना पर BJP के सवालों का राहुल गांधी ने दिया जवाब, हाथरस का जिक्र करते हुए कही ये बात


फारूक अब्दुल्ला करेंगे गुपकर घोषणापत्र गठबंधन की अगुवाई, कहा- 'राष्ट्रविरोधी नहीं, बीजेपी विरोधी है मंच'