नई दिल्ली: पंजाब के होशियारपुर में कथित तौर पर रेप की घटना पर BJP के सवालों का कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जवाब दिया है. उन्होंने हाथरस का भी जिक्र किया. राहुल गांधी ने हैशटैग हाथरस के साथ ट्वीट किया, ''यूपी से उलट पंजाब और राजस्थान की सरकारें इस बात से इनकार नहीं कर रही हैं कि लड़की के साथ रेप नहीं हुआ, वे परिवार को धमका नहीं रहे हैं और न्याय के रास्ते में बाधा नहीं डाल रहे हैं. अगर वे ऐसा करते हैं, तो मैं न्याय के लिए लड़ने जाऊंगा.''






दरअसल, बीजेपी ने महिलाओं के खिलाफ अत्याचार के मामलों में ‘चयनित रूख’ अपनाने के लिए राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर निशाना साधा है.


बीजेपी की वरिष्ठ नेता निर्मला सीतारमण ने कहा कि दिखावा करने वाली कांग्रेस ने एक शब्द नहीं कहा है. राहुल गांधी ने होशियारपुर की घटना पर ट्वीट नहीं किया है. कोई नाराजगी नहीं दिखाई और कोई पिकनिक भी नहीं की.


बता दें कि पंजाब के होशियारपुर में छह वर्षीय बच्ची के साथ कथित तौर पर रेप किया गया, उसकी हत्या कर दी गई और फिर उसे जला दिया गया. उसका आधा जला हुआ शव बुधवार को टांडा के गांव में एक घर में मिला था.


पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया था कि गुरप्रीत सिंह और उसके दादा सुरजीत सिंह को हत्या, रेप के आरोपों में भारतीय दंड संहिता की अन्य प्रासंगिक धाराओं और बाल यौन अपराध संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया गया है.