Karnataka News: जर्मनी के फ्रैंकफर्ट से बेंगलुरु आ रही एक इंटरनेशनल फ्लाइट में महिला के साथ यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है. मामले में बेंगलुरु पुलिस ने बुधवार (8 नवंबर) को 52 साल के अधेड़ शख्स को गिरफ्तार किया है.


गिरफ्तार किए गए व्यक्ति पर आरोप है कि उसने लुफ्थांसा की फ्लाइट में एक महिला यात्री का यौन उत्पीड़न किया. अधिकारियों के अनुसार ये कथित घटना 6 नवंबर की है. उन्होंने कहा कि आंध्र प्रदेश के तिरूपति की रहने वाली 32 साल की महिला फ्लाइट में सो रही थी. तभी आरोपी शख्स ने उसके साथ यौन उत्पीड़न किया.


सोते वक्त शख्स ने की छेड़छाड़
टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक महिला जब फ्लाइट में सो रही थी तो उसके बगल में बैठे व्यक्ति ने कथित तौर पर उसके निजी अंगों को छुआ और उसके साथ अनुचित व्यवहार किया. इसके चलते महिला ने फ्लाइट अटेंडेंट को बुलाया और सीट बदलने का अनुरोध किया.


महिला की शिकायत पर पुलिस ने लिया एक्शन
अधिकारी ने बताया कि जैसे ही फ्लाइट के बेंगलुरु पहुंची महिला ने केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा पुलिस स्टेशन में उस व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 354 A (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज कर लिया.


अधिकारी ने बताया, "आरोपी को गिरफ्तार करके और उसे अदालत में पेश किया गया था. हालांकि, कोर्ट ने उसे जमानत दे दी."


यह भी पढ़ें- कर्नाटक की राजनीति में आएगा भूचाल? 'ऑपरेशन हस्त' को लेकर डीके शिवकुमार का बड़ा दावा