Jan Suraaj on Congress: लोकसभा चुनाव के बीच कई फर्जी खबरें सामने आती रहती हैं. इस बीच चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर से जुड़ी एक फर्जी खबर फैलने का दावा उनकी जन सुराज पार्टी की और से किया गया है. जन सुराज पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर स्क्रीनशॉट पोस्ट करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के महासचिव प्रशांत किशोर के बीजेपी जॉइन करने की फर्जी खबरें फैला रहे हैं.


जयराम रमेश पर लगाया फर्जी खबर फैलाने का आरोप


जन सुराज पार्टी के ट्विटर हैंडल पर लिखा गया है, "विडंबना तो देखिए. कांग्रेस, राहुल गांधी आप सभी फर्जी खबरों के बारे में बात करते हैं और पीड़ित होने का दावा करते हैं. अब आप खुद देखिए कि कांग्रेस पार्टी के संचार प्रमुख जयराम रमेश एक फर्जी दस्तावेज प्रसारित कर रहे हैं." उन्होंने ट्वीट में दिल्ली पुलिस को भी टैग किया."


बीजेपी का प्रवक्ता घोषित करने का किया गया दावा


प्रशांत किशोर की पार्टी की तरफ से शेयर किए गए स्क्रीनशॉट में दावा किया गया है कि जयराम रमेश जो फोटो पर्सनली शेयर कर रहे हैं, उसमें एक लैटर है, जिसमें लिखा है कि बीजेपी प्रमुख जेपी नड्डा ने चुनावी रणनीतिकार रहे प्रशांत किशोर को बीजेपी का प्रवक्ता घोषित किया है. जनसुराज पार्टी ने इस दावे को फर्जी बताते हुए इन खबरों को गलत बताया है.






प्रशांत किशोर बीते कई दिनों से लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस और राहुल गांधी की रणनीति पर सवाल उठाते रहे हैं. न्यूज एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक प्रशांति किशोर ने मंगलवार (21 मई) को कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 में विपक्ष बेहतर स्थिति में होता अगर वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) जब बैकफुट पर थी, तब उसे पुनर्जीवित होने का मौका नहीं देती.





ये भी पढ़ें : Elections 2024: 'सोनिया गांधी कैसे दिया जा सकता है तेलंगाना सरकार के कार्यक्रम में निमंत्रण?' बोले BJP नेता किशन रेड्डी