नई दिल्ली: मुंबई में अभिनेत्री कंगना रनौत का दफ्तर तोड़े जाने के मामले में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर हमला बोलते हुए कहा कि दाऊद का घर तोड़ने के लिए कर्मचारी नहीं है, लेकिन कंगना का घर तोड़ दिया जाता है. उद्धव सरकार को कंगना की बजाय कोरोना पर ध्यान देने की ज़रूरत है.


पूर्व मुख्यमंत्री ने ये बात बिहार दौरे के लिए रवाना होने से पहले दिल्ली में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही. फडणवीस ने महाराष्ट्र सरकार पर कोरोना से नहीं बल्कि कंगना से लड़ने का आरोप लगाया.


महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा, "कंगना कोई बड़ा मुद्दा नहीं था, इस मामले को बड़ा आपने किया है. किसने उसका मकान तोड़ा? आपने तोड़ा. दाऊद के भिंडी बाजार वाले घर को तोड़ने के आदेश के बाद भी एफिडेविट दिया गया कि उसे तोड़ने के लिए मैनपावर नहीं है. दाऊद का घर तो तोड़ने जाते नहीं, कंगना के घर-दफ्तर को तोड़ने जाते हो."


देवेंद्र फडणवीस ने आगे कहा कि महाराष्ट्र सरकार को ऐसा लगता है कि हमारी लड़ाई कोरोना से नहीं है बल्कि कंगना से है. उन्होंने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को संबोधित करते हुए कहा, "जितनी ताकत आपने कंगना के पीछे लगाया है. उससे ज्यादा कोरोना पर ध्यान देने की जरूरत है."


फडणवीस ने सीबीआई और एनसीबी की जांच को लेकर कहा कि इससे सुशांत सिंह प्रकरण की सच्चाई सामने आएगी, जिस तरह से ड्रग को लेकर खुलासा हुआ है. उससे पूरे मामले की गहराई तक जाने की जरूरत है.


यह भी पढ़ें-


कोरोना के बीच परीक्षाएं आयोजित कराने को लेकर सरकार ने जारी किए दिशा निर्देश, जरूर पढ़ें


SSR Case: ड्रग्स कनेक्शन में रिया चक्रवर्ती समेत सभी आरोपियों को नहीं मिली जमानत, अभिनेत्री को अभी जेल में ही रहना होगा