देश का मूड एबीपी न्यूज सर्वे में शुक्रवार को कांग्रेस के देशभर में बदतर हालात पर जेडीयू महासचिव केसी त्यागी ने कहा कि यह कांग्रेस को पहले तय करना है कि उसे रिवाइव करना है या उसे सर्वाइव करना है. उन्होंने महाराष्ट्र में उद्धव के साथ गठबंधन को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा. केसी त्यागी ने एबीपी न्यूज कार्यक्रम में कहा कि कांग्रेस छोटी पार्टियों के साथ मिलकर गठबंधन कर सरकार बनाती है, जिससे ये साफ होता है कि ये सर्वाइव करना चाहती है, ना की रिवाइव करना.


केसी त्यागी बोले- कांग्रेस को सातो जन्म नहीं करूंगा माफ


उन्होंने कहा कि एक पॉलिटिकल एक्टिविस्ट के तौर पर यह कहना चाहता हूं कि एक रोड मैप होता है, पॉलिटिकल फिलोस्फी होती है. उन्होंने कांग्रेस नेता गौरव वल्लभ से कहा कि वे कांग्रेस को सात जन्म माफ नहीं करेंगे क्योंकि जिस तरह सत्ता की लोलुपता के लिए महाराष्ट्र में शिवसेना के साथ हाथ मिलाया. इसी का नतीजा है कि ओवैसी कांग्रेस को घर में जाकर मारता है.


गौरव वल्लभ बोले- कांग्रेस को 27 जन्म नहीं करूंगा माफ


त्यागी ने कहा कि इसी वजह से ओवैसी कांग्रेस को पश्चिम बंगाल में मारेगा और देशभर में मारेगा. चूंकि, जो सेक्युलर पॉलिटिक्स जो हमारे समय की थी उसका स्कोप खत्म कर दिया है.


इसके जवाब में कांग्रेस नेता गौरव वल्लभ ने कहा कि त्यागी जी मैं आपको 27 जनम तक माफ नहीं करूंगा क्योंकि आपने आरएसएस के साथ मिलकर बिहार में सरकार बनाई.


एबीपी न्यूज सर्वे में पीएम मोदी की लोकप्रियता को लेकर जेडीयू नेता केसी त्यागी ने कहा- पीएम मोदी सौभाग्याशाली और लोकप्रिय भी हैं. कोई कांग्रेसी नेता आसपास इसलिए भी नहीं ठहरता है क्योंकि कोई अपने बलबूते नहीं पहुंचा. कांग्रेस आलाकमान की मेहरबानी रही. कम से कम भारतीय जनता पार्टी अपने नेता को स्थापित करती है.


ये भी पढ़ें: Desh Ka Mood : सबसे अच्छे और सबसे खराब मुख्यमंत्री कौन हैं? जानिए क्या है जनता की राय