Lok Sabha Election 2024: देश में इस साल 2024 में पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव और अगले 2024 में लोकसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में एक बार फिर हिंदू-मुस्लिम पर राजनीति गरमा गई है. ऐसे में एक मुस्लिम शख्स की ओर से कहना कि वो जय श्रीराम का नारा लगाने के लिए तैयार हैं और इससे उनको कोई फर्क नहीं पड़ता. खास बात ये है कि ये शख्स उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के देवबंद का रहने वाला है.


एक न्यूज वेबसाइट के साथ बातचीत करने के दौरान इस शख्स ने कहा, “मुसलमान आज के समय से राजनीति और कारोबार का निवाला बन चुका है. मुसलमानों को निशाना बनाया जा रहा है. कोई पार्टी सत्ता में आने के लिए मुसलमानों का जमकर इस्तेमाल करती है. तो क्या मुसलमान इस देश में बलि का बकरा बन चुका है. क्या सरकारों के पास हिंदू-मुसलमान के अलावा कोई और मुद्दा है. अगर कोई मुद्दा है तो उस पर बात क्यों नहीं की जाती है.”


‘क्या देश में अल्लाह-हु-अकबर और जय श्रीराम का मुद्दा रहेगा?’


उन्होंने सवाल करते हुए आगे कहा, “क्या अब इस देश में सिर्फ दो ही मुद्दे रहेंगे, एक अल्लाह-हु-अकबर और दूसरा जय श्रीराम. इसके अलावा कोई और मुद्दा नहीं है. मैं जय श्री राम एक हजार बार बोल सकता हूं. मैं पक्का मुसलमान हूं और इससे मेरे ईमान पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा. देश में इस तरह का माहौल बनाया जा रहा है. हमें सिर्फ प्यार और मोहब्बत चाहिए. हमें किसी भी प्रकार की नफरत की जरूरत नहीं है.”


देवबंद के इस मुस्लिम शख्स ने योगी आदित्यनाथ से अपील करते हुए कहा, “योगी जी अच्छे काम करें और प्यार मोहब्बत का पैगाम दें. हमारी एकता और भाईचारा मजबूत होना बहुत जरूरी है. अगर ये खत्म होगा तो देश को नुकसान होगा. ये देश हमने बेहद मुश्किल से आजाद किया है. देश में इस तरह का माहौल होना अच्छी बात नहीं है.”


ये भी पढ़ें: भारत-न्यूजीलैंड मैच ने बीजेपी-कांग्रेस को किया करीब, जेपी नड्डा-अनुराग ठाकुर संग क्रिकेट देखते दिखे हिमाचल सीएम सुक्खू