Delhi Shahbad Dairy Murder Case: दिल्ली में 16 साल की लड़की की चाकू मारकर हत्या करने के मामले में आरोपी साहिल को दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है. दिल्ली पुलिस ने साहिल को सुबह 10 बजे कोर्ट में पेश कर रिमांड ली. अब पुलिस साहिल से आगे की पूछताछ करेगी. इससे पहले दिन में पुलिस ने हत्या के आरोपी साहिल को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया था.


पुलिस सूत्रों के मुताबिक, साहिल ने लड़की की हत्या कर रिठाला के खुले मैदान में चाकू फेंक दिया था. सोमवार रात पुलिस टीम चाकू बरामद करने के लिए उस मैदान में गई, लेकिन चाकू बरामद नहीं हुआ. अब पुलिस टीम चाकू रिकवर करने के लिए दोबारा जाएगी.


गिरफ्तारी से पहले लगातार टीवी देख रहा था टीवी
अपनी नाबालिग गर्लफ्रेंड की हत्या के बाद साहिल फरार हो गया था. वह यूपी के बुलंदशहर जाकर अपनी बुआ के घर छिप गया था. फरारी के दौरान पुलिस के पकड़े जाने से पहले साहिल टीवी पर अपनी की गई वारदात की खबर देख रहा था. उसको पता लग गया था कि ये हत्याकांड सीसीटीवी कैमरे में दर्ज हो चुका है.


कहां है लड़की का एक्स बॉयफ्रेंड प्रवीण?
पुलिस सूत्रों के अनुसार, साहिल ने पूछताछ में बताया है कि उसकी गर्लफ्रेंड पहले प्रवीण नाम के लड़के से रिलेशनशिप थी. एक साल पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया था लेकिन पिछले कुछ दिनों से उसकी प्रवीण से फिर दोस्ती हो गई थी. प्रवीण से ब्रेकअप के बाद साहिल के साथ रिलेशनशिप में आ गई. जब लड़की की प्रवीण से दोबारा बातचीच होने लगी तो ये बात साहिल को हजम नहीं हुई.


हत्या से चार दिन पहले साहिल ने अपनी गर्लफ्रेंड को धमकी भी दी थी कि वो किसी और लड़के से बात न करें लेकिन वह नहीं मानी. लड़की का एक्स ब्वॉयफ्रेंड प्रवीण अभी जौनपुर में है. प्रवीण के नाम का ही टैटू पीड़िता ने अपने हाथ पर बनाया हुआ था. प्रवीण से पीड़िता की दोबारा दोस्ती ही साहिल को अखर रही थी. पुलिस प्रवीण के संपर्क में है और जल्द ही उससे पूछताछ करेगी.


ये भी पढ़ें-
आरोपी साहिल ने बेवफाई के लिए तय कर दी थी सजा-ए-मौत! हत्या से 15 दिन पहले ही खरीद लिया था चाकू