नई दिल्ली: स्पेशल सेल ने बाहरी दिल्ली के बक्करवाला इलाके में देर रात इनामी बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया. कमल गहलोत पर दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में विकास मेहता नाम के शख्स की हत्या का आरोप है. कमल ने अक्टूबर 2020 में विकास मेहता को करीब आधा दर्जन गोलियां मारी थी. सनसनीखेज घटना का सीसीटीवी फुटेज काफी वायरल हुआ था जिसके बाद दिल्ली पुलिस की सभी यूनिट को आरोपी की तलाश में लगाया गया था.


मुठभेड़ के बाद इनामी बदमाश पुलिस की जद में


पुलिस आरोपी को गिरफ्त में लेने के लिए लगातार प्रयास कर रही थी. उसे सूचना मिली थी की कमल गहलोत बक्करवाला इलाके से देर रात गुजरेगा. सूचना मिलने पर पुलिस ने जाल बिछाकर उसका पीछा किया. देर रात जब कमल गहलोत को रुकने का इशारा किया तो उसने पुलिस टीम पर गोली चला दी. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक गोली गहलोत के पैर में लगी. जिसके बाद पुलिस ने उस पर काबू पाते हुए अस्पताल में भर्ती कराया.


आरोपी ने सनसनीखेज हत्या को दिया था अंजाम


वायरल वीडियो में कमल गहलोत विकास मेहता को कई गोलियां मारते हुए देखा जा सकता है. पुलिस के मुताबिक हत्याकांड दो गैंग की आपस दुश्मनी का नतीजा था. विकास मेहता ने कमल गहलोत के एक साथी की हत्या की थी. उसका लेने के लिए कमल ने विकास की हत्या कर दी. सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कमल विकास को करीब 6 गोलियां मारता है. बाद में विकास मेहता की फोटो भी खींचता है. सनसनीखेज हत्याकांड के बाद दिल्ली पुलिस के सामने आरोपी को पकड़ने की चुनौती बढ़ गई थी.


दिल्ली में बंगाल बीजेपी के कोर ग्रुप की बैठक, पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के घर पहुंचे अमित शाह


ओडिशा विधानसभा में BJP विधायक ने की आत्महत्या करने की कोशिश, जानिए क्यों